टीम इंडिया के खिलाड़ी आपस में कैसे लेते हैं मौज, सामने आई चैट

By: Abhishek Tiwari | Publish Date: Fri 12-Jan-2018 05:54:00   |  Modified Date: Fri 12-Jan-2018 05:54:02
A- A+
टीम इंडिया के खिलाड़ी आपस में कैसे लेते हैं मौज, सामने आई चैट
भारतीय टीम इन दिनों साउथ अफ्रीका दौरे पर है। टेस्‍ट सीरीज में कुछ खिलाड़ियों को रेस्‍ट दिया गया। इनमें युजवेंद्र चहल भी हैं। चहल खाली समय में क्रिकेट से अलग किसी और खेल में हाथ आजमा रहे और उनके साथी उनकी मौज ले रहे।

गोल्‍फ खेल रहे थे युजवेंद्र चहल
वनडे और टी-20 में अपनी जादुई गेंदबाजी से बल्‍लेबाजों को नचाने वाले युजवेंद्र चहल इन दोनों टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। चहल इस समय क्‍वॉलिटी टाइम स्‍पेंड कर रहे। वह क्रिकेट छोड़ गोल्‍फ में हाथ आजमा रहे। चहल ने अपनी यह एक्‍टिविटी इंस्‍टाग्राम पर भी शेयर की। चहल का यह कुछ सेकेंड का वीडियो है, इसमें वो गोल्‍फ खेलते दिख रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही कुछ लोगों ने तारीफ की तो वहीं चहल के साथी खिलाड़ियों ने मौज लेनी शुरु कर दी।
Yuzvendra Chahal, rohit sharma troll, rohit sharma troll Yuzvendra Chahal, indian cricket team, india vs south africa, india vs south africa test, india vs south africa test 2018, rohit sharma
रोहित शर्मा ने लिए मजे
वीडियो में देखेंगे कि कैसे चहल धोनी के हेलिकॉप्‍टर शॉट की तरह गोल्‍फ स्‍टिक चला रहे हैं। यह शॉट देखने के बाद क्रिकेटर रोहित शर्मा की हंसी छूट गई। रोहित शर्मा ने कमेंट बॉक्स में लिखा- ''खुद मत उड़ जाना गोल्फ स्टिक के साथ.'' जिसके बाद चहल ने लिखा- ''हाहा... स्टिक होती तो शायद उड़ जाता पर ये गोल्फ क्लब है भय्या..''

 



वनडे टीम में शामिल होंगे चहल

आपको बता दें कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 1 फरवरी से वनडे सीरीज शुरु होगी। ऐसे में भारतीय टीम में काफी बदलाव देखे जाएंगे। कई खिलाड़ी अंदर आएंगे तो कछ बाहर भी जाएंगे। चहल की भी वनडे टीम में वापसी होगी और वो अफ्रीका के लिए रवाना हो जाएंगे।

द.अफ्रीका में भी है एक 'इंडिया हाउस' जहां यह सब करने जाती है टीम इंडिया

जब धोनी ने पिच बनाने वाले को दिए थे पैसे, Ind vs SA के बीच खेले गए 5 चर्चित टेस्‍ट मैच

 

Cricket News inextlive from Cricket News Desk