- जी टीवी पर जल्द शुरू होगा 'सिने स्टार्स की खोज'

- होस्ट विशाल मल्होत्रा ने गिनाई इस प्रोग्राम की खूबियां

- जीटीवी पर हर शनिवार व रविवार रात 9 बजे दर्शक लें लुत्फ

LUCKNOW: इस बार 'सिने स्टार्स की खोज' शो बहुत इम्पार्टेट है जिसमें एक से बढ़कर एक क्ख् ब्लॉकबस्टर्स हैं। वही शो की जान हैं। शो में रोमांस, कॉमेडी, ड्रामा, डांस और एक्शन की कलाओं में कंटेस्टेंट को अपना हुनर, हाजिर जवाबी सजगता के साथ-साथ अभिनय शैली में अपनी काबिलियत साबित करनी होगी। जीटीवी पर हर शनिवार, रविवार रात 9 बजे आने वाले शो के होस्ट विशाल मल्होत्रा ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। वह अक्षय कुमार के साथ एक एपिसोड की शूटिंग के बाद अपने अनुभव बांटने लखनऊ पहुंचे थे।

शो में यूपी के चार कंटेस्टेंट

विशाल ने बताया कि इस बार सिने स्टार्स की खोज में यूपी के चार कंटेस्टेंट हैं। एक ऐसा है जिसके घर पर टीवी नहीं है। फिर भी वह टीवी की दुनिया में जलवा दिखाने को तैयार है। इन्हीं में से एक ऐसी कलाकार ऐसा है जो लोकल लैंग्वेज नहीं आती तो उसे सीखकर वह एक्टिंग करने की तैयारी में है। इस शो के जजेस के पैनल में विजय कृष्ण, अनुराग बासु और सोनाली बेन्द्रे हैं। खास एपिसोड में सुपर स्टार सलमान खान और जैकलीन फर्नाडीज की मस्ती का हंगामा देखने को मिला। अब ये क्ख् ब्लॉकबस्टर्स हर हफ्ते बॉलीवुड की बड़ी प्रतिभाओं के सम्पर्क में आएंगे। हाल ही में अक्षय कुमार आए तो अगले हफ्ते रानी मुखर्जी आएंगी। अगले हफ्ते कोई और। कुल मिलाकर इन ब्लॉकबस्टर्स को हर हफ्ते बॉलीवुड के टैलेंट से बहुत कुछ सीखने का मौका मिलेगा।

चिकन की खरीदारी

कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम कर चुके विशाल ने शुक्रवार को अपनी बेटी और वाइफ के लिए चिकन के कपड़ों की खरीदारी की। उन्होंने बताया कि ज्यादा एम्ब्रॉयडरी वाले कुर्ते उन्हें बहुत पसंद हैं। विशाल के अनुसार वह अपना ज्यादातर समय अपनी बेटी को दे रहे हैं। वह बताते हैं कि शुरू से ही उन्हें बेटी चाहिए थी और उनकी मुराद पूरी हो गई। उन्होंने बताया कि अपने शो के ग्रांड फिनाले में वह अपनी बेटी को भी लेकर आएंगे।

और मुस्कुरा पड़े

ब्0 प्लस होते हुए भी आज भी आप कॉलेज स्टूडेंट जैसे लगते हैं। इस बात पर वह हंसते हुए कहते हैं कि यह मेरे जीन में है। मैं लुक के लिए कुछ खास नहीं करता। फिटनेस के लिए थोड़ा सा जिम और वर्कआउट कर लेता हूं, बस। हां, कोशिश करता हूं कि खुश रहूं। खुश रहने से आपकी एनर्जी बनी रहती है। मेरे फादर भी 7ख् के हैं लेकिन वे लगते नहीं।

क्7 साल बाद फिर एक साथ

हमने बताया कि हुसैन के साथ क्7 साल बाद एक साथ काम करने जा रहे हैं। वह हुसैन के साथ मिलकर इस कार्यक्रम को होस्ट कर रहे हैं। इस बीच हम मिले लेकिन साथ काम नहीं किया। ऐसा महसूस हो रहा है कि जहां से हमने छोड़ा था वहीं से शुरू कर रहे हैं। विशाल के अनुसार दीपावली के समय उनकी अगली मूवी हैप्पी न्यू इयर लांच होगी जिसके लेकर वह काफी एक्साइटेड हैं।