होली की ठिठोली का ख्वाब संजोए इस रविवार फूलबाग पहुंचे लोगों को रिमझिम फुहारों के बीच दोगुने लुत्फ का एहसास हुआ। संख्या कुछ कम थी लेकिन कनपुरियों का जोश देखकर मंच पर प्रस्तुति देने वाले कलाकार भी बारिश के बावजूद लोगों के बीच पहुंच गए। कलाकारों ने अपने अपने अंदाज में कनपुरियों की महफिल को मस्ती से सराबोर कर दिया।

रविवार सुबह से बिगड़े मौसम ने होली की ठिठोली का साज लेकर फूलबाग पहुंची जागरण कनेक्सन व आई नेक्स्ट मेमोरी लेन टीम को परेशान किया। सब सोच में पड़े थे तभी तमाम युवा, बच्चों व महिलाओं को इस कार्यक्रम की दीवानगी खींच लाई। फिर क्या था, देखते ही देखते मायूसी छूमंतर हो गई और कलाकारों की बांछें खिल गई। अधिकांश कलाकार फूलबाग की सड़कों पर ही उतर आए और लोगों के बीच जुदा अंदाज में होली की ठिठोली की। काफी देर तक लोग मस्ती करते रहे। बारिश के जोर पकड़ने पर भी लोग हिलने को तैयार नहीं दिखे लेकिन लोगों के स्वास्थ्य का ख्याल रखते हुए कार्यक्रम जल्द ही समेट दिया गया.

-------

होली खेलने आए थे

इस बार होरियारे मूड में यहां होली खेलने आए थे लेकिन बारिश ने माहौल खराब कर दिया। फिर भी मस्ती व सैर सपाटा तो हाे ही गया।

िवनीत कुमार

बारिश ने तो होली का माहौल बना ही दिया है, अब जरूरत है तो बस रंगों की। मेरे बहुत सारे मित्र आने वाले थे लेकिन मौसम की वजह से कुछ घरों से निकल नहीं सके।

मनीष

हल्की-हल्की फुहारों के बीच आनंद तो बहुत आ रहा है लेकिन यदि मौसम साफ रहता तो इस आनंद में और भी बढ़ोत्तरी हो सकती थी।

शिवराज, छावनी

बहुत सारे लोग यहां इस उम्मीद से आए थे कि होली के रंग में पहली बार दैनिक जागरण परिवार के साथ मस्ती करने का मौका मिलेगा, फिर भी हम ख्ाुश हैं।

शिवम, बिरहाना रोड