RANCHI : रातू थाना एरिया के कमड़े स्थित रिलांयस पेट्रोल पंप से सोमवार की अहले लगभग तीन बजे अज्ञात तीन लुटेरों ने पंप के मैनेजर मुकेश कुमार सिंह से मारपीट कर लगभग 1.25 लाख रुपए लूट लिए। लुटेरों ने जाते-जाते चेतावनी भी दे रखी कि अगर पंप चलाना है, तो लोकल लड़कों से मिलकर रहो। इस संबंध में रातू थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। इधर, घटना की खबर पाते ही थाना प्रभारी अमोद नारायण सिंह पेट्रोल पंप पहुंचे और लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए कई स्थानों पर छापेमारी की, लेकिन किसी की गिरफ्तारी में सफलता नहीं मिली।

ऐसे दिया घटना को अंजाम

सोमवार की सुबह लगभग तीन बजे एक व्यक्ति पंप पहुंचा और पेट्रोल मांगने लगा। इसपर पंप के कर्मचारी मुकेश सिंह और अजय कुमार राम ऑफिस का दरवाजा खोलकर उसे पेट्रोल देने के लिए डिस्पेंशर की और जाने लगे। जैसे ही तेल देने के लिए डिस्पेंशर का बटन ऑन किया कि पीछे से दो युवक और आ धमके। इसके बाद तीनों ने पंप के दोनों कर्मियों को मारना शुरू कर दिया और पैसे कहां है पूछने लगे। डर के मारे कर्मी मुकेश सिंह ने ऑफिस का दरवाजा खोल दिया और लुटेरे रुपये रखे हुए मनी बॉक्स को लेकर भाग निकले।

कई दिनों से खराब है सीसीटीवी कैमरा

थानाप्रभारी अमोद नारायण सिंह ने बताया कि बार-बार पंप संचालकों को सुरक्षा से जुड़े कई निर्देश दिए गए हैं, लेकिन वे गंभीर नहीं रहते हैं। पेट्रोल पंप का सीसीटीवी कई दिनों से खराब है।