PATNA : मंगलवार रात को अपराधियों ने ब्रॉडसन कंपनी के कर्मचारियों से लूटपाट की. इस दौरान अपराधियों ने कर्मियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की और कैश से भरा बॉक्स उठाकर ले गए. जानकारी के अनुसार बॉक्स में लगभग डेढ़ लाख रुपए थे. घटना पटना के पालीगंज थाने के महाबलीपुर गांव की है. मंगलवार की देर रात दो बजे ब्राडसन कंपनी के कर्मचारी सो रहे थे. उसी वक्त जमकर गोलीबारी होने लगी. कंपनी परिसर में सो रहे लोगों में हड़कंप मच गया. इस घटना में कंपनी के दो कर्मचारी राहुल कुमार (25 बर्ष) व शक्ति रंजन कुमार (22 वर्ष) को गोली लग गई और दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार अपराधी बाइक पर आए थे और हथियारों से लैस थे.

बाक्स लेकर हो गए फरार

जानकारी के अनुसार लूटपाट की घटना में आधा दर्जन से अधिक अपराधी शामिल थे. बदमाशों ने गोलीबारी कर करीब डेढ़ लाख रुपए लूट लिए. प्रतिदिन की बिक्री कंपनी के कार्यालय में ही रहती थी. जिसका अनुमान शायद अपराधियों में पहले ही लगा लिया था. अपराधी गोली मारने के बाद कैश बॉक्स लेकर फरार हो गए.

पुलिस कर रही छापेमारी

पालीगंज डीएसपी मनोज पांडे के अनुसार घायलों को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है एवं अपराधियों को दबोचने के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द ही अपराधी पुलिस के गिरफ्त में होंगे .