छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : जमशेदपुर वीमेंस यूनिवर्सिटी के शिलान्यास समारोह को लेकर वीमेंस कॉलेज की प्राचार्य डॉ। पूर्णिमा कुमार की अध्यक्षता में गुरुवार को मैराथन बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में कॉलेज के सभी एचओडी शामिल हुए। इसमें प्रधानमंत्री से बात करने के लिए 20 छात्राओं का चयन करने का निर्देश दिया गया। इसमें से दस छात्राओं का चयन किया जाएगा। ये दस छात्राएं प्रधानमंत्री से बात कर पाएंगी।

सभी एचओडी को सौंपी जिम्मेदारी

गुरुवार को प्राचार्या के कार्यालय में आयोजित बैठक में सभी एचओडी को एक-एक जिम्मेदारी दी गई। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए एक कमेटी का गठन किया गया। बैठक के संबंध में प्राचार्या डॉ। पूर्णिमा ने बताया कि पूरा कॉलेज परिवार पीएम मोदी द्वारा किए जाने वाले शिलान्यास कार्यक्रम को लेकर उत्सुक है। सभी एचओडी ने कई सुझाव दिए है ताकि कार्यक्रम का संचालन सफलतापूर्वक हो सके। बैठक में स्वागत समिति को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई। झारखंड परंपरा के अनुसार पारंपरिक वस्त्रों के साथ प्रधानमंत्री का ऑनलाइन अभिनंदन करने की योजना है। इसके लिए विशेष तौर पर तैयारी प्रारंभ करने का निर्देश दिया गया।

सिदगोड़ा में बनेगा कैंपस, 70 करोड़ अलॉट

मालूम हो कि झारखंड की राज्यपाल और मुख्यमंत्री की उपस्थिति में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा इस महिला विश्वविद्यालय का ऑनलाइन शिलान्यास होना है। कॉलेज को इसके लिए तैयार रहने का निर्देश दिया गया है। सिदगोड़ा सूर्य मंदिर परिसर में वीमेंस यूनिवर्सिटी बनना है। इसके लिए 70 करोड़ रुपये आवंटित किए गए हैं।