रांची पुलिस ने बाइक चोर गैंग का किया पर्दाफाश

-लॉज में रहकर युवक बाइक चोरी की घटना को देते थे अंजाम

ह्मड्डठ्ठष्द्धद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

RANCHI (6 रूड्ड4): रांची पुलिस को एक बड़े बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़ करने में सफलता मिली है। चोरी की 22 बाइक के साथ 12 लोगों को पुलिस ने दबोचा है। पकड़े गए बाइक चोरों में टंडवा का सोनू कुमार साव, रामगढ़ रोड का सोनू चटर्जी, हजारीबाग का गणेश तुरी, लक्की कुमार साव, राजदीप कुमार साव, जनक कुमार व चेतलाल तुरी और चतरा के सिमरिया का इम्तियाज अंसारी व लावालोंग का भोला साव शामिल है। इस गिरोह का मास्टरमाइंड सोनू कुमार साव है, जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है।

बनाई गई थी विशेष टीम

एसएसपी कुलदीप द्विवेदी ने बताया बाइक चोर गिरोह के सदस्यों को पकड़ने के लिए पुलिस की विशेष टीम बनाई गई थी। इस टीम ने पहले से पकड़े गए सोनू कुमार साव की निशानदेही पर दलादली में छापेमारी कर 12 हजार रुपए और चोरी की 15 बाइक को बरामद कर लिया। चोरी की सभी बाइक एक लॉज में रखी हुई थी और बाइक चोर खुद को मजदूर बताकर यहां रहते थे। वे बाइक को बेचने के लिए कस्टमर्स का इंतजार कर रहे थे।

हिंदपीढ़ी से चार बाइक चोर धराए (बॉक्स)

हिंदपीढ़ी पुलिस ने भी बाइक चोरों को पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने इस इलाके से मो नौशाद, मो चांद उर्फ अली हसन, मो कासिफ उर्फ कोल्हा को गिरफ्ता किया है। इनके पास से चोरी की नौ बाइक बरामद की गई है।