- जिले की 6 सड़कें कई दिनों से हैं बंद

- अभी 48 घंटे और होगी भारी बारिश

DEHRADUN : लगातार हो रही बारिश के कारण देहरादून जिले की क्ख् सड़कें अब भी बंद हैं। एलकेडी, कार्लीगाढ सरोना, गौहरीमाफी से रायवाला एवं टिहरी फार्म बिड़ला मन्दिर मोटर मार्ग और सहस्त्रधारा चामासारी मोटर मार्ग बरसात के शुरुआती दौर से अभी तक बंद पड़े हुए हैं। इसके अलावा मनोर-रडू, कालसी चकराता, हरिपुर-इछाड़ु, क्वानू-मीनस, सहिया-क्वानू, कालसी बैराठखई, बौसान बैण्ड से बौसान गांव, डांडवा कितरौली, मुशींघाटी देउ, शम्बू की चैकी पंजिया, लेल्टा लिंक मुन्डोली, कोठा तारली-उभरे बंद पड़े हुए हैं।

ब्8 घंटे का अलर्ट

इस बीच मौसम विभाग ने देहरादून सहित छह जिलों में अगले ब्8 घंटों में भारी बारिश की संभावना व्यक्त की है। मौसम विभाग की इस चेतावनी को देखते हुए दून जिला प्रशासन ने सभी संबंधित विभागों के अधिकारियों को भारी बारिश की स्थिति में पूरी तरह से सतर्क रहने के लिए कहा है।

सड़क खोद रहे हैं तो मरम्मत भी करें

एडीएम वित्त एवं राजस्व बीर सिंह बुदियाल ने विभिन्न सरकारी विभागों और निजी कंपनियों से कहा है कि यदि वे सीवर लाइन, पाईप लाइन, ओएफसी केबल जैसे कार्यो के लिए सड़क की खुदाई कर रहे हैं तो सड़क की तुरन्त मरम्मत भी करें। उन्होंने सभी संबंधित अधिकारियों को इस बारे में तुरन्त कार्यवाही करने के निर्देश दिये हैं।