-इंटरमीडिएट में आंवला के भरत जी इंटर कॉलेज के उदय अग्रवाल को मिले 88.80 प्रतिशत मा‌र्क्स

-हाईस्कूल में शाहजहांपुर के पुवायां के सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज के हर्षित मिश्रा को मिले 92.83 परेसेंट मा‌र्क्स

bareilly@inext.co.in

BAREILLY:
यूपी बोर्ड का रिजल्ट सैटरडे को घोषित हो गया। बरेली मंडल में यूपी बोर्ड की हाईस्कूल और इंटर की परीक्षा में कस्बे के छात्रों ने बाजी मारी है। इंटरमीडिएट में बरेली की आंवला तहसील के भरत जी सरस्वती इंटर कॉलेज के छात्र उदय अग्रवाल ने मंडल में टॉप किया है। हाईस्कूल की परीक्षा में शाहजहांपुर के पुवायां कस्बे के सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज के छात्र हर्षित मिश्रा ने टॉप किया है।

इंटर में यह हैं टॉपर
यूपी बोर्ड में इंटरमीडिएट की परीक्षा में भरत जी सरस्वती इंटर कॉलेज के छात्र उदय अग्रवाल ने 88.80 प्रतिशत अंकों के साथ बरेली मंडल में टॉप किया। ड्रमंड इंटर कॉलेज पीलीभीत के छात्र प्रमोद कुमार शर्मा ने 87.60 प्रतिशत अंकों के साथ मंडल में दूसरा स्थान प्राप्त किया। जबकि बदायूं के सरस्वती इंटर कॉलेज के छात्र शिवांश गुप्ता ने 87.40 प्रतिशत अंक लाकर मंडल तीसरा स्थान प्राप्त किया।

हाईस्कूल में इन्होंने मारी बाजी
यूपी बोर्ड हाईस्कूल के परीक्षा में शाहजहांपुर के पुवायां के कस्बे के छात्र हर्षित मिश्रा ने 92.83 अंकों के साथ मंडल में प्रथम स्थान प्राप्त किया। बरेली के कांती कपूर सरस्वती ग‌र्ल्स इंटर कॉलेज की छात्रा आख्या सिन्हा ने 92.50 अंकों के साथ मंडल में दूसरा स्थान प्राप्त किया। सूरजजमुखी सरस्वती इंटर कॉलेज दुर्गानगर के छात्र विशेष मिश्रा और नवाबगंज के श्री एल प्रसाद सरस्वती विद्या मंदिर से संचित गंगवार ने 92.17 प्रतिशत अंक पाकर संयुक्त रूप से तीसरा स्थान प्राप्त किया।