- गढ़ गंगा से का स्नान कर वापस लौट रहे थे श्रद्धालु

- सभी घायलों को मेडिकल में कराया गया भर्ती

- घायलों को भर्ती करने पर पुलिस की हॉस्पिटल स्टाफ से हुई कहासुनी

Meerut : गढ़ रोड पर काली नदी के पास बुधवार तड़के गढ़ गंगा से स्नान कर लौट रहे क्फ् श्रद्धालु सड़क हादसे का शिकार हो गए। सभी श्रद्धालु छोटा हाथी गाड़ी में सवार थे। काली नदी को पार करते ही निर्माणधीन डिवाइडर पर गाड़ी चढ़कर पलट गई। चीख-पुकार होने पर गोकुलपुर गांव के लोग मौके पर पहुंचे। मेडिकल पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने सभी घायलों को मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पांच की हालत नाजुक बनी हुई है।

टीपीनगर क्षेत्र के मलियाना, नई बस्ती, लल्लापुरा और शिवपुरम क्षेत्र के क्फ् लोग मंगलवार रात दस बजे छोटा हाथी में सवार होकर गढ़ गंगा गए थे। श्रद्धालु गंगा में अमावस का स्नान कर वापस घर लौट रहे थे। बुधवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे गढ़ रोड की स्ट्रीट लाइट बंद थी, जिसकी वजह से नदी के आसपास अंधेरा था। नदी को पार करते ही छोटा हाथी निर्माणधीन डिवाइडर पर चढ़कर पलट गया। जिससे श्रद्धालुओं को काफी चोट आई।

डॉक्टरों ने नहीं दिया ट्रिटमेंट

मेडिकल की इमरजेंसी में घायल चीख-पुकार कर रहे थे और वहां का स्टाफ बिना सीएमओ परमिशन के उपचार करने को तैयार नहीं था। उपचार न करने को लेकर पुलिस की वहां के स्टाफ से कहासुनी हो गई। मेडिकल एसओ ने ही मेडिकल कॉलेज के सीएमएस से बातचीत की, उसके बाद सीएमएस ने सीएमओ को आदेश दिया। फिर कहीं जाकर घायलों का इलाज किया गया।

ये हुए घायल

पूनम, मन्नू, बाबू, गोलू, नरेंद्र, अजय, नरेंद्र पुत्र धर्म सिंह, मुनेश, बाला, मंजू, उषा, रिषीपाल, बिजेंद्र घायल हुए थे।

सूचना के बाद घायलों के परिजन अस्पताल पहुंच गए हैं। करीब पांच की हालत गंभीर बताई गई है।

संजीव कुमार यादव, एसओ मेडिकल