बेलीपार में दिन दहाड़े मारी थी मजदूर को गोली

छह लोगों को कराया गया था नामजद, दो अभियुक्त फरार

मजदूर के हत्या की प्लानिंग की

Gorakhpur@inext.co.in
GORAKHPUR: बेलीपार एरिया के चेरिया में बकाया मजदूरी मांगने पर युवक की हत्या करने के आरोपी परशुराम यादव 15 हजार रुपये के इनामी बदमाश को पुलिस ने अरेस्ट किया। सेवई बाजार चोराहे के पास आरोपी के एक्टिव होने की सूचना पर बेलीपार पुलिस पहुंची। पकड़ा गया आरोपी घटना के मुख्य अभियुक्त रुपेश यादव का चाचा है। घटना में शामिल रहे बेलीपार थाना के हिस्ट्रीशीटर रामासंत, उसका बेटा शैलेंद्र यादव और मुख्य आरोपी रुपेश यादव पहले से जेल में है। फरार चल रहे संतराज यादव और बीरू यादव की तलाश की जा रही है। बीरू यादव ने ही मजदूर के हत्या की प्लानिंग की थी। एसएसपी ने बताया कि घटना में छह लोगों को नामजद किया गया था। जल्द दो अन्य अभियुक्तों को दबोच ि1लया जाएगा।

रुपए मांगने पर दिन दहाड़े मारी थी गोली
बेलीपार के चेरिया का संतराज यादव विशाखापत्‌नम में पेंट-पालिश का ठेकेदार है। उसके गांव के कमलेश चौधरी और कृष्ण मोहन चौधरी काम करने के लिए संतराज के पास गए थे। दोनों भाइयों की मजदूरी का बकाया करीब दो लाख रुपया ठेकेदार ने हड़प लिया। रुपए मांगने की बात पर विशाखापत्‌नम में ठेकेदार से कमलेश चौधरी का विवाद हो गया। कुछ दिनों के बाद पत्नी की डिलीवरी कराने के लिए वह गांव आ गया। इस बात से खार खाए बदमाशों ने 14 जनवरी को गांव के चौराहे पर कमलेश को गोली मार दी। हत्या में संतराज यादव, शैलेंद्र, रुपेश यादव, बीरू यादव, परशुराम ओर रामासंत के खिलाफ केस दर्ज कराया गया। फरार संतराज और बीरू यादव की तलाश में पुलिस टीम लगी है।

घटना में शामिल अभियुक्तों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। पुलिस टीम ने 15 हजार रुपये के इनामी रुपेश यादव को गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है। अभियुक्तों को संरक्षण देने के मामले में उनके मददगारों पर शिकंजा कसा जाएगा।
शलभ माथुर, एसएसपी