-सुबह से ही एक जगह पर जमा होने लगे थे उपद्रवी

-बंद रहीं शहर की दुकानें

JAMSHEDPUR: जमशेदपुर में उपद्रवियों ने दो दर्जन से अधिक वाहनों को आग के हवाले कर दिया। कई वाहनों में तोड़फोड़ भी की। शहर के कई इलाकों में आगजनी कर रोड को जाम भी कर दिया गया। मानगो पुल, डिमना रोड, साकची, रेलवे ब्रिज, गोलमुरी, साकची, टेल्को, बर्मामाइंस इलाकों में तोड़फोड़ की गई है। इन्हीं इलाकों में पड़ने वाली दुकानों में भी तोड़फोड़ की गई है।

सुनसान रही सड़कें, बंद रही दुकानें

बंद के मद्देनजर शहर की छोटी-बड़ी सभी दुकानें बंद रहीं। बंद का असर ऐसा था कि दवा दुकान और अन्य आवश्यक सेवाओं की दुकानें भी बंद रहीं। शहर के अधिकांश पेट्रोल पंप भी बंद रहे। हालांकि शहर में इक्का दुक्का पेट्रोल पंप खुले। पेट्रोल पंप के खुलते ही पेट्रोल लेने वालों की भारी भीड़ लग गई। मूव को छोड़कर सभी इलाकों में सन्नाटा पसरा रहा। इस वजह से लोगों को काफी परेशानी हुई।

ढलता गया दिन बढ़ता गया खौफ

जैसे-जैसे दिन बढ़ता गया हंगामा बढ़ता गया। मानगो, आजादनगर और गांधी मैदान के पास उपद्रवी जमा हुए थे। इन इलाकों में सबसे ज्यादा तोड़फोड़ की गई है। दोपहर होते-होते मानगो पुल और पुरुलिया रोड में उपद्रवी जमे रहे, पुलिस की मौजूदगी में उपद्रवियों ने जमकर उत्पात मचाया। मानगो पुल के पास टायर जलाकर रोड जाम कराने का भी प्रयास किया गया। शहर के विभिन्न इलाकों में हंगामे और आगजनी की सूचना मिलती रही। शहर में बवाल से लोग घरों में ही दुबके रहे।