RANCHI: बुधवार देर शाम दुमका में युवती से हुई दरिंदगी मामले में क्म् आरोपियों को मुफस्सिल थाना की पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। सिर्फ एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ पाया है। एसकेएमयू कैंपस के पास अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ आई ख्0 वर्षीय युवती के साथ दरिंदगी में आरोपियों ने सारी हदें पार कर दी। गैंगरेप करने के बाद आरोपियों ने युवती को तालाब में खूब नहलाया ताकि सारे सुबूत धुल जाएं। इनकी मंशा युवती और उसके ब्वॉयफ्रेंड दोनों की हत्या करने की थी, लेकिन लास्ट समय में इरादा बदल दिया।

क्या है मामला

पुलिस को दिए बयान में युवती ने बताया कि जब वह बुधवार की देर शाम अपने साथी को सड़क के किनारे खड़ा कर झाडि़यों की ओर गई तो अचानक चार-पांच लड़कों ने उसे घेर लिया। पूछा कि यहां क्या करने आई हो। पैसा और अपना मोबाइल दो। मना करने पर सभी ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। मेरे और दोस्त के साथ मारपीट की। इसके बाद लड़कों ने उसी के मोबाइल से कॉल कर बाकी साथियों को भी बुला लिया। सबने साथी के साथ संबंध बनाने को कहा। इन्कार करने पर युवक उठाकर झाडि़यों की ओर ले गए। वहां सभी ने दुष्कर्म किया। इसके बाद सभी ने साथी के पास लाकर छोड़ दिया। वहां से निकलने के दौरान एक लड़के ने फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। सभी ने मोबाइल की रोशनी में तस्वीर भी उतारी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने कहा कि दोनों को जान से मार दो, नहीं तो मुसीबत खड़ी हो जाएगी। कुछ देर के बाद सभी ने इरादा बदल दिया और दोनों को जल्द भागने के लिए विवश किया।

मोबाइल के जरिए धराए आरोपी

पुलिस ने युवती का वह मोबाइल भी बरामद किया है, जिसका उपयोग आरोपियों ने अपने अन्य साथियों को बुलाने के लिए किया था। घटना की जानकारी मिलने के बाद बुधवार की रात पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो वहां पहले से चार लड़के मौजूद थे। हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उन्होंने बाकी आरोपियों का नाम पता उगल दिए। वहीं युवती के मोबाइल से यह भी पता लगाया कि उस मोबाइल से कितने साथियों को बुलाया गया था। मोबाइल और आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस दिन-रात छापेमारी करती रही और एक आरोपी को छोड़कर बाकी सभी उसकी गिरफ्त में आ गए।