-लालू पुत्रों की संपत्ति के बहाने बीजेपी ने लालू को घेरा

PATNA: लोटा-थाली लेकर पटना आने वाले लालू यादव, जो चारा घोटाले के सजायफ्ता और मुखिया का चुनाव भी नहीं लड़ सकते हैं, उनके बेटों के पास क्7 लाख की होंडा मोटरसाइकिल और ब्0 लाख से ज्यादा की बीएमडब्ल्यू गाड़ी के साथ करोड़ों की संपत्ति कहां से आई? कहीं यह चारा घोटाले का पैसा तो नहीं ? ये सवाल किया है बीजेपी की सीनियर नेता और एक्स डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने।

न कारोबार, न नौकरी फिर भी

कहा कि यदुवंशियों को भैंस की पीठ पर सवारी करने के लिए ललकारने वाले लालू यादव के बेटे क्7 लाख की मोटरसाइकिल और ब्0 लाख की बीएमडब्ल्यू पर फर्राटा भरते हैं। लालू यादव अक्सर कहा करते हैं कि वे लोटा-थाली लेकर पटना पढ़ने आए थे। उन्हें बताना चाहिए कि उनके बेटे जो न कोई व्यवसाय करते हैं न नौकरी, आखिर उनके पास इतनी कीमत की गाड़ी के साथ अकूत दौलत कहां से आ गई? क्या यह चारा घोटाले की लूट का ही पैसा नहीं है जिसे अब लालू यादव अपने बेटों के नाम पर दिखा रहे हैं?

जज पर कौन दबाव डाल रहा है

सुशील मोदी ने कहा कि दबाव की वजह से सासाराम के एडीजे पारसनाथ सिंह ने काराकाट से राजद के प्रत्याशी संजय कुमार यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई से इंकार कर दिया है। एडीजे ने वहां के जिला एवं सत्र न्यायाधीश से कहा है कि ' इस मामले की सुनवाई मैं नहीं कर सकता क्यों कि मेरे ऊपर जमानत के लिए दबाव पड़ रहे हैं.' अपनी हर चुनावी सभा में कानून के राज की गारंटी लेने वाले नीतीश कुमार बतायें कि क्या यही उनका सुशासन और कानून का राज है? नीतीश कुमार को खुलासा करना चाहिए कि एक जज पर यह दबाव कौन डाल रहा है?