चालक का बस पर से नियंत्रण खो गया
मैनपुरी (पीटीआई)। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में आज सुबह एक बड़ा दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे के बारे में मैनपुरी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश सिंह ने पीटीआई को बताया कि बस राजस्थान के जयपुर से फरुक्खाबाद जा रही थी।बस में करीब 60-70 यात्री सवार थे। इस दौरान बस सुबह  5.30 बजे मैनपुरी-इटावा रोड पर जिला मुख्यालय से 25 किमी दूर स्थित तीर्थपुर गांव में मुड़ते समय डिवाइडर से टकरा गर्इ। चालक का बस पर से नियंत्रण खो गया।

तीन यात्रियों को आगरा भेजा गया
घटनास्थल पर चीख पुकार मच गर्इ। क्षेत्रीय लोग मदद के लिए पहुंचे आैर सूचना पाते ही पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची। सभी घायलों को सैफई आैर मैनपुरी के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।पुलिस के मुताबिक इस हादसे में करीब 17 लोग मारे गए हैं आैर  बस चालक समेत 20 लोग घायल हो गए हैं। बस चालक ने अपना बायां पैर खो दिया है और इस समय सैफई के एक अस्पताल में उसका उपचार हो रहा है।वहीं गंभीर रूप से घायल तीन यात्रियों को आगरा भेजा गया है।

बस यात्रियों में ज्यादातर मजूदर थे

पुलिस अधिकारी ने यह भी कहा कि शुरुआती जांच में पता चला है कि निजी बस में सवार यात्रियों में ज्यादातर मजदूर थे।ये सभी ईंट भट्टों में काम करते थे और अपने गांव लौट रहे थे।  बस की संख्या प्लेट ने खुलासा हुआ है कि यह यूपी की है। इसकी नंबर प्लेट पर फरुक्खाबाद (यूपी -76) पंजीकृत था। यह बस जयपुर से फर्रुखाबाद जा रही थी। घायलों में अधिककर वो लोग शामिल हैं जो लोग गर्मी से निजात पाने के लिए बस की छत पर सो रहे थे। अभी इस हादसे की जांच की जा रही है।

तो क्या जिंदगी से थककर भय्यू महाराज ने छोड़ दी दुनिया, इस सुसाइड नोट में तो यही बयां किया

16 घंटे से ज्यादा का समय बीता, तीन साथियों के साथ अभी भी धरने पर बैठे हैं सीएम केजरीवाल

National News inextlive from India News Desk