कानपुर। '2.0' के प्रमोशनल इवेंट में बिजी बॉलीवुड के 'खिलाडी़' अक्षय कुमार ने अपने फैंस को बडे़ क्रिएटिव तरीके से गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी हैं। दरअसल अक्षय कुमार ने गणेश चतुर्थी की हैप्पी विशेज देने के लिए अपने इंस्टाग्राम से एक तस्वीर साझा की है जिसमें गणपति बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। गार्डन के एक पेड़ को इस तरह से सजाया गया है कि वो गणेश भगवान के अवतार में नजर आ रहे हैं। उनके कान सूप से बने हैं और पेड़ की दोनों टहनियों के बीच से कपडा़ फंसा कर उनके सिर का साफा बनाया गया है। इस क्रिएटिव गणपति को देख कर फैंस खुद को तस्वीर पर लाइक्स बरसाने से रोक नहीं पाए और कमेंट में अक्षय को ढेरों शुभकामनाएं भेजीं। इस तस्वीर पर अब तक 10 लाख लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं अक्षय ने तस्वीर के साथ-साथ एक मैसेज भी साझा किया है।
अक्षय कुमार ने इस क्रिएटिव अंदाज में किया गणपित स्वागत,दिया ये खास संदेश
फैंस को दिया ये मैसेज
अक्षय कुमार ने गणपति का इस अलग अंदाज में स्वागत कर फैंस से न सिर्फ ये क्रिएटिव तस्वीर साझा की है बल्कि फैंस से एक मैसेज भी शेयर किया है। अक्षय ने ये तस्वीर साझा कर कैप्शन के तौर पर फैंस के लिए लिखा, 'बिल्कुल अलग कॉन्सेप्ट पर बने गणपति... मैं पत्थर में नहीं, मैं मंदिर में नहीं... पर पेड़-पौधों में हूं... इसलिए हमें वृक्षारोपड़ करना चाहिए अपने बेटर फ्यूचर के लिए।'
अक्षय कुमार ने इस क्रिएटिव अंदाज में किया गणपित स्वागत,दिया ये खास संदेश
2.0 टीजर को मिले इतने व्यूज

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म '2.0' का टीजर आउट हो चुका है। फिल्म का टीजर देख कर ही फैंस से इसकी रिलीज का इंतजार सहना मुश्किल हो रहा है। टीजर रिलीज होने के महज 30 मिनट के अंदर ही इसे को 4 लाख व्यूज मिल गए थे वहीं इसके अब तक के कुल व्यूज की बात करें तो ये 1 करोड़ 25 लाख बार देखा जा चुका है। फिल्म का टीजर तो लोग खूब पसंद कर रहे हैं पर दिलचस्प बात ये है कि फिल्म को लोग कितना पसंद करेगें ये देखने वाली बात है। फिलहाल फिल्म ने रिलीज के पहले ही अब तक की सबसे महंगी फिल्म 'बाहुबली 2' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। मिड के की एक रिपोर्ट के मुताबिक  '2.0' 545 करोड़ रुपये की लागत के साथ 'बाहुबली' से भी ज्यादा महंगी फिल्म हो गई है।


'2.0' का धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज, रजनीकांत-अक्षय की बिग बजट फाइट ने अब तक बटोर लिए इतने व्यूज

'2.0' ने रिलीज के महीनो पहले ही तोड़ डाला 'बाहुबली' का ये बडा़ रिकॉर्ड, रिलीज के बाद क्या होगा हाल

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk