- शातिर ने होटल को लगाया 20 हजार का चूना

- एप से की थी बुकिंग, मैनेजमेंट ने लिखाई रिपोर्ट

lucknow@inext.co.in
LUCKNOW : मुंबई के शातिर ने कैसरबाग के रेडिसन होटल में मेक माई ट्रिप एप से बुकिंग कराई. होटल की लग्जरी गाड़ी में घूमा. रेस्त्रां, स्पा का भी भरपूर यूज किया और चार दिन रुकने के बाद बिना पेमेंट दिए फरार हो गया. होटल मैनेजमेंट ने जब उससे संपर्क किया तो उससे कोई संपर्क नहीं हुए. इस पर होटल मैनेजमेंट ने उसके खिलाफ कैसरबाग कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई है.

बीस हजार का बना बिल
30 अगस्त से 4 सितंबर तक के लिए मुंबई के थाणे निवासी निवासी आसिफ नाजीम खान ने कैसरबाग के कैंट रोड स्थित होटल रेडिसन में कमरा बुक किया. एप के माध्यम से ही होटल का पेमेंट बुक करने का ऑप्शन चुना. निर्धारित तिथि पर ही वो होटल में आया और यहां की लांड्री, रेस्टोरेंट, स्पा, लग्जरी गाड़ी का यूज किया. उस पर होटल का करीब 20 हजार रुपए का बिल बना. होटल प्रशासन के अनुसार इसके बाद वह 4 सितंबर को बिना बताए होटल से चला गया.

पुलिस ने जांच शुरू की
आसिफ के जाने के बाद होटल प्रशासन ने उससे संपर्क करने की कोशिश की पर संपर्क नहीं हो सका. अब इस मामले में होटल में कार्यरत फ्रंट ऑफिस मैनेजर लिजो जार्ज ने कैसरबाग कोतवाली में आसिफ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने होटल द्वारा दी गई आसिफ के आधार कार्ड की फोटो कॉपी लेकर जांच शुरू कर दी है.