PATNA : मंगलवार को पटना शराब तस्करों पर कहर बनकर टूटी। एसएसपी के निर्देश पर एक बार फिर से शराब माफिया के खिलाफ पुलिस बड़ा एक्शन लिया। एसएसपी के निर्देश पर अनिल कुमार के नेतृत्व में पटना जिला में कई कार्रवाई को अंजाम दिया। पटना जिला के बिहटा और मनेर में शराब माफिया पर शिकंजा कसा गया है। बिहटा में सोन नदी के किनारे तरेगना टांड में शराब की भट्ठियों को नष्ट किया गया। साथ ही 10 हजार लीटर शराब बहाया गया। वहीं पुलिस ने बिहटा में छापेमारी के दौरान 400 लीटर शराब बरामद किया। पुलिस ने भाग रहे 8 शराब माफिया को दौड़ाकर पकड़ा।

-मनेर में चार भट्ठियों को किया गया नष्ट

दूसरा ऑपरेशन पटना जिला के मनेर में चलाया गया। जहां एसएसपी की टीम ने सोन नदी के किनारे शराब बनाने में जुटी 4 भट्ठियों को नष्ट किया । इस दौरान पटना पुलिस ने 2 हजार लीटर शराब को भी नष्ट किया। यहां पर पुलिस ने करीब 6 शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है।

-कार से 175 बोतल शराब ज?त

पुलिस ने हाजीपुर से पटना आ रही एक कार से भी शराब की बड़ी खेप पकड़ी। जानकारी के अनुसार कार से 175 बोतल शराब आलमगंज थाना क्षेत्र में पुलिस ने चेकिंग के दौरान पकड़ी। इसके साथ ही एक आरोपी को अरेस्ट भी किया गया है। इसके साथ ही गोपालपुर थाना पुलिस ने 50 लीटर शराब के साथ 9 लोगों को अरेस्ट किया है। पटना एसएसपी मनु महाराज के आदेश के बाद यह बड़ी कार्रवाई की गई है। पटना जिले में बढ़ रहे शराब तस्करी के मामलों के बाद पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार लोगों से पूछताछ कर रही है।