फोटो- 6-

- चंदा न देने पर की डेयरी मालिक से मारपीट, गल्ले से लूट लिए 25 हजार रुपए

- पुलिस द्वारा रिपोर्ट दर्ज न किए जाने पर ग्रामीणों ने थाने पर काटा हंगामा

BAHADRABAD: जागरण के लिए चंदा मांगने आये पांच युवकों ने चंदा न देने पर डेरी मालिक के साथ मारपीट की। इसके बाद उन्होने उसके गल्ले से ख्भ् हजार रुपये लूट लिए। सूचना मिलने पर पुलिस हां पर पहुंची मौके पर पहुंची पर इससे पहले ही हमलावर वहां से भाग निकले। पुलिस को मुकदमा दर्ज कराने को लेकर तहरीर दी गई है।

जागरण को चंदा मांग रहे थे युवक

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना बहादराबाद के गांव रोहलकी निवासी अर्जून पुत्र राजेन्द्र की दूध की बहादराबाद पीठ बाजार में दूध की डेरी है। बताया जाता है है कि शुक्रवार की रात्रि नौ बजे उसकी डेरी पर दो युवक आये उन्होंने अपने नाम दिलशाद व मोनू निवासी रावली मदूद थाना सिडकुल बताते हुए डेरी मालिक अर्जुन से जागरण की रशीद कटवाने को कहा। इसपर डेयरी मलिक ने उन्हें चंदा देने से मना कर दिया। इस पर डेरी मालिक व दोनों युवकों के बीच में कहासुनी होने पर हंगामा हो गया। उसके बाद दोनों युवकों ने अपने तीन और साथियों को फोन करके बुला लिया। उन्होने आते ही डेरी मालिक अर्जून के साथ गाली-गलौज करते हुए उसके साथ मारपीट कर दी। इसके बाद उन्होंने गल्ले से ख्भ् हजार की नगदी भी लूट ली और जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले।

पुलिस ने नहीं की रिपोर्ट दर्ज

डेरी मालिक ने उसी समय पुलिस को मारपीट व लूटपाट की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची लूटपाट करने वालों की तलाश की लेकिन उनका कुछ पता न चला। डेयरी मालिक ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। शनिवार की सुबह जब डेरी मालिक थाने पहुंचा और रिपोर्ट दर्ज करने की बाबत पूछा तो पुलिस ने मना कर दिया। इस ग्रामीणों थाने पर पहुंचे और उन्होंने जमकर हंगामा काटा। एसओ प्रदीप बिष्ट ने बताया अभी मामले की जांच होगी।