सरधना : छुर गांव से मंगलवार रात बदमाश 250 केवीए का ट्रांसफार्मर ले उड़े। बुधवार को ट्रांसफार्मर का बक्सा काफी दूर महादेव के जंगल में खेत में पड़ा मिला। बदमाश उसमें से कीमती सामान चोरी कर ले गए। ट्रांसफार्मर ने होने से गांव के एक हिस्से में अंधेरा पसर गया।

छुर गांव के बाहरी छोर पर रखा 250 केवीए का ट्रांसफार्मर बदमाश मंगलवार रात चोरी कर ले गए। महादेव गांव के जंगल में नरेंद्र मुखिया के खेत में ट्रांसफार्मर खोल कर उसके अंदर का कीमती सामान चोरी कर लिया। बुधवार सुबह किसानों ने ट्रांसफार्मर का बक्सा खेत में पड़ा देख, इसकी जानकारी ऊर्जा निगम के अधिकारियों को दी। जिस पर ऊर्जा निगम की टीम मौके पर पहुंची और घटना की तहरीर थाने में दी। इतने बड़े ट्रांसफार्मर को बदमाश इतनी दूर किस तरह ले गए, इसे लेकर हर कोई हैरत में है। वहीं ट्रांसफार्मर चोरी होने से छुर गांव के एक हिस्से में बिजली गुल हो गई। जिससे ग्रामीणों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

फार्म हाऊस से हजारों का सामान चोरी

सरधना : कुलंजन गांव में बसपा नेता बिट्टू चिरौड़ी के फार्म हाऊस से बदमाश हजारों का सामान चोरी कर ले गए। बसपा नेता ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि बदमाश मोटर, स्टार्टर और कृषि यंत्रों समेत हजारों का सामान चोरी कर ले गए। समाचार लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी।