Meerut। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार को मेरठ में वेस्ट यूपी के भाजपा कार्यकर्ताओं में मिशन 2017 का मंत्र फूंक गए। गुरुवार को दिल्ली पब्लिक स्कूल प्रांगण में पश्चिमी उप्र के बीस हजार से ज्यादा बूथ अध्यक्षों को संबोधित करते हुए उन्होंने बूथ अध्यक्षों को बूथ मालिक बनने की सीख दी। साथ ही कहा कि अभी से मिशन 2017 में 265 प्लस का नारा बुलंद करें। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और खुद अपनी मिसाल देते हुए कहा कि भाजपा में बूथ अध्यक्ष भी राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रधानमंत्री की कुर्सी तक पहुंच सकता है। प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि यूपी में गुंडाराज है। उन्होंने मथुराकांड को राष्ट्रीय शर्म का विषय बताते हुए कहा कि सपा सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए भाजपा को ही आगे आना होगा। प्रदेश की सत्ता अब भाजपा के हाथ में ही होनी चाहिए।

बोलने वाला पीएम दिया

शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी ने देशवासियों को एक तोहफा तो जरूर दिया है। देश को बोलने वाला पीएम दे दिया है। पिछले दस सालों में किसी देशवासी ने पीएम की आवाज ही नहीं सुनी थी। सिर्फ राहुल बाबा और सोनिया गांधी को ही पीएम मनमोहन की आवाज सुनाई देती थी।

जनता तक नहीं पहुंचती योजना

शाह ने कहा कि समाजवादी सरकार केंद्र की योजनाओं को यूपी की जनता तक नहीं पहुंचने देना चाहती। अभी तक केंद्र चार लाख करोड़ रुपए यूपी को दे चुका है। लेकिन उसका क्रियान्वयन नहीं हो सका। ताकि जनता की नजरों में बीजेपी की छवि धूमिल हो जाए।

एक भी घोटाला नहीं

शाह ने केंद्र सरकार की दो साल की योजना गिनाते हुए कहा कि दो साल सरकार को गए हैं, लेकिन कोई अगर एक भी घोटाला गिना दे। तो अगली बार लात मारकर सत्ता से बाहर कर देना। आपने कांग्रेस के घोटाले देखे होंगे। कांग्रेस ने तीनों लोकों में घोटाले किए हैं। उन्होंने बसपा पर भी तंज कसे, लेकिन आश्चर्यजनक रूप से रालोद के खिलाफ कुछ नहीं बोले।