छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : खरसावां से दो किमी। दूर सरायकेला-खरसावां मुख्य मार्ग पर सीमला गांव में दिकान के पास खडे़ होकर बात कर रहे चार युवकों को अज्ञात चार पहिया वाहन रौंदते हुए निकल गया। शनिवार रात नौ बजे के आस पास की इस सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। खरसावां पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ चारों को खरसावां पीएचसी पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया जबकि तीन घायलों को खरसावां पीएचसी में प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए जमशेदपुर के एमजीएम रेफर कर दिया गया है।

गाड़ी लेकर ड्राइवर फरार

सरायकेला से आ रही सफेद रंग के चार पहिया वाहन सीमला में चारों को रौंदते हुए खरसावां की ओर भाग निकला। सड़क दुर्घटना में मृत युवक शिव शंकर पुरान अपने गांव के बिजु सरदार व प्रनाथ सरदार के साथ सरायकेला से खरसावां तक हो रही सड़क चौडीकरण कार्य में मजदूरी करता था। वह सीमला में दुकान के सामने सीमला गांव के राजकुमार कैवर्त के साथ बातचीत कर रहा था। खरसावां पुलिस चारों को रौंदने वाले वाहन की तलाश में जुट गयी है।

कौन-कौैन हादसे के शिकार

मृत युवक शिव शंकर पुरान (25) पिता राजा पुरान, कोवाली जमशेदपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला था। इस दुर्घटना में घायल तीन लोगों में एक खरसावां के सीमला का राजकुमार कैवर्त तथा दो अन्य बिजु सरदार व प्रनाथ सरदार कोवाली के ही ग्राम रादुर गांव के रहनेवाले हैं। सड़क किनारे बातचीत रहे चारों को रौंदने वाले वाहन की पहचान नहीं हो सकी है।