- 30 करोड़ रुपए के गोलमाल का आरोप

- मुंबई के जावेद ने दी है पुलिस को सूचना

द्दह्रक्त्रन्य॥क्कक्त्र : मुंबई में एसएलके के इंडिया इन्फ्रा प्रोजेक्ट लिमिटेड का ऑफिस बनाकर करीब 30 करोड़ की हेराफेरी करने का आरोपी पकड़ा गया। संडे को देवरिया कोतवाली पुलिस ने उसको अरेस्ट कर लिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। एसओ गजेंद्र राय ने इसकी पुष्टि की। उसके पकड़े जाने से इनवेस्टर्स ने राहत की सांस ली। लोगों के बीच रुपए मिलने की उम्मीद जगी है।

पहले मुंबई फिर गोरखपुर में बनाया ठिकाना

डीआईजी डॉक्टर संजीव गुप्ता से मुंबई निवासी जावेद ने शिकायत की। आरोप लगाया कि एसएलके के इंडिया इन्फ्रा प्रोजेक्ट लिमिटेड का सीएमडी कासिम अंसारी उनका लाखों रुपया लेकर फरार हो गया है। वह देवरिया में रहकर गोरखपुर में अपना नेटवर्क खड़ा कर रहा है। जावेद के साथ-साथ कासिम पर अन्य कई लोगों के करीब 30 करोड़ रुपए लेने का आरोप है। कासिम की तलाश में करीब चार महीने से गोरखपुर, देवरिया का चक्कर काट रहे जावेद ने फर्जीवाड़े के भंडाफोड़ में पुलिस की मदद की।

जावेद को मिली थी जानमाल की धमकी

हेराफेरी की शिकायत करने पर कासिम और उसके सहयोगियों ने जावेद को जानमाल की धमकी दी। कहा कि यह उत्तर प्रदेश है। यहां पर उसके साथ कुछ भी हो सकता है इसलिए अपनी मां को साथ लेकर मुंबई लौट जाए। हालांकि धमकी से बेपरवाह जावेद लगातार कासिम की तलाश में जुटा रहा। डीआईजी ने देवरिया पुलिस को इस मामले में कार्रवाई का निर्देश दिया। संडे को कोतवाली पुलिस ने कासिम को हिरासत में ले लिया। देर शाम तक उससे पूछताछ होती रही। पुलिस का कहना है कि मामले की पड़ताल की जा रही है।

कासिम को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

गजेंद्र राय, प्रभारी, कोतवाली देवरिया