- सतपुली मार्ग पर कुल्हड़ा बैंड के पास वाहन के पलटने से तीन की मौत

- आराकोट-वाल्खाखाल मार्ग पर खड़ीखाल गांव के पास कार खाई में गिरी, दो की मौत

- दिल्ली के रहने वाले हैं सभी मृतक

GARHWAL: दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में पांच लोगों की मौत हो गई। इनमें एक ही परिवार के तीन लोग शामिल हैं। सभी मृतक दिल्ली के निवासी हैं।

कुल्हाड़ा बैंड के पास हुआ हादसा

पुलिस ने प्राप्त जानकारी के अनुसार बी-9/14, पीएनडीटी, जनकपुरी दिल्ली निवासी जगमोहन सिंह रावत (65) परिवार के साथ शुक्रवार को दिल्ली से पौड़ी के लिए चले थे। चार वाहनों में सवार यह परिवार पैतृक गांव मयलगांव (कुण्जखाल) में पूजा में शामिल होने आ रहा था। सतपुली मार्ग में कुल्हड़ा बैंड के पास इनमें से एक वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। इसमें जगमोहन सिंह रावत की पत्नी पुष्पा रावत (56) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि जगमोहन सिंह रावत पुत्र स्व। रघुनाथ सिंह और नोएडा सेक्टर-53 निवासी मोहन सिंह रावत (69) पुत्र गोपाल सिंह की कोटद्वार अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। हादसे में परिवार की एक बच्ची डालची व जगमोहन सिंह के भाई पूरन सिंह रावत जख्मी हो गए।

कार खाई में गिरने से दो की मौत

- पुलिस ने शवों को खाई से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया अस्पताल

CHAMBA: आराकोट -वाल्खाखाल मार्ग पर खड़ीखाल गांव के पास एक स्विफ्ट कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई हादसे में कार सवार दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को खाई से निकालने के बाद पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। दोनों युवक दिल्ली से टिहरी आए थे।

250 मीटर गहरी खाई में गिरी कार

चंबा थाना अंतर्गत आराकोट-वाल्खाखाल मार्ग पर खड़ीखाल गांव के पास गुरुवार देर रात स्विफ्ट कार अनियंत्रित होकर करीब ढाई सौ मीटर गहरी खाई में गिर गई। रात में बारिश और कोहरा होने के कारण दुर्घटना का पता नहीं चल सका। सुबह जब गांव के लोगों को घटना का पता चला तो उन्होंने थाना चम्बा पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर खाई से शवों को बाहर निकाला। शवों की पहचान वाहन स्वामी वीरेन्द्र सिंह रावत (37) पुत्र भगवान सिंह रावत ग्राम मुड़यागांव हाल निवास पी-680 मंगोलपुरी दिल्ली और उसका दोस्त विजय कुमार (38) पुत्र किशन निवासी 10-16 एल ब्लॉक मंगोलपुरी दिल्ली के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि मृतक वीरेन्द्र सिंह का परिवार दिल्ली में ही रहता है और वह अपने दोस्त विजय कुमार को साथ लेकर 13 जून को अपने गांव मुड़यागांव आए थे। जहां से गुरुवार रात्रि को वह अपने ससुराल खड़ीखाल जा रहे थे लेकिन उससे पहले ही यह घटना घट गई। प्रभारी निरीक्षक देवेन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है।