RANCHI: बरियातू थाना क्षेत्र के चिरौंदी स्थित इलेक्ट्रॉनिक शोरूम का शटर व ग्रिल काटकर रविवार की रात पांच लाख की प्रापर्टी चोरी कर ली गई. मामले में शती कॉम्प्लेक्स स्थित शोरूम के ओनर विनोद कुमार के बयान पर बरियातू थाने में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

एफएसएल की टीम पहुंची

शती कांप्लेक्स स्थित शोरूम के मालिक विनोद कुमार ने बताया कि रोज की तरह रविवार को शोरूम बंद कर घर गए थे, सुबह खोलने पहुंचा, तो देखा कि शटर और ग्रिल टूटा हुआ है. शोरूम के सामान बिखरे पड़े हैं. शोरूम में रखे 1.49 लाख कैश व लगभग 3.50 लाख रुपए की एलइडी टीवी, वायर समेत अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण चोरी हो गए. विनोद कुमार की सूचना पर बरियातू थानेदार अजय कुमार केशरी घटनास्थल पहुंचे. एफएसएल टीम भी बुलाई गई. टीम ने कई फिंगर प्रिंट व सैंपल लिये. हालांकि पुलिस को चोरों के संबंध में कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लग सका है.

.......बॉक्स.......

लोगों का फूटा गुस्सा, बोले-गश्ती नहीं करती पुलिस

स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया है कि बरियातू पुलिस चिरौंदी इलाके में गश्ती नहीं करती. चिरौंदी क्षेत्र में कई बड़ी दुकानें, शो-रूम, पेट्रोल पंप समेत अन्य प्रतिष्ठान हैं. इनकी सुरक्षा का कोई व्यापक इंतजाम नहीं है. इसके अलावा चिरौंदी इलाके में चोरों और बदमाशों का जमावड़ा भी लगा रहता है, जिन पर पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती है.