- कैबिनेट मंत्री, अतुल प्रधान समेत 5 दावेदारों को लखनऊ बुलाया

- आज अखिलेश देंगे सिंबल, रवाना हुए सभी प्रत्याशी

Meerut: सपा की बिग फाइट के बाद टीम अखिलेश तैयार है तो वहीं आलाकमान ने भी मेरठ की 5 विधानसभा सीटों पर घोषित प्रत्याशियों को लखनऊ बुलाया है। गुरुवार को सीएम अखिलेश यादव प्रत्याशियों को सिंबल देंगे।

प्रत्याशी रवाना

सपा के जिला मीडिया प्रभारी चैतन्य देव स्वामी ने बताया कि किठौर सीट से विधायक और कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर, सरधना से प्रत्याशी अतुल प्रधान, सिवालखास प्रत्याशी गुलाम मोहम्मद, हस्तिनापुर (सुरक्षित) प्रत्याशी प्रभुदयाल वाल्मीकी और मेरठ शहर सीट से प्रत्याशी रफीक अंसारी को आलाकमान की हरी झंडी मिल गई है। सभी प्रत्याशियों को गुरुवार लखनऊ स्थित पार्टी मुख्यालय पर सिंबल दिया जाएगा। मीडिया प्रभारी ने बताया कि सिंबल लेने के लिए सभी प्रत्याशी लखनऊ रवाना हो रहे हैं। सिंबल मिलने के बाद नामांकन पत्र दाखिल किया जाएगा।

2 सीटें कांग्रेस को

सपा, कांग्रेस का गंठबंधन यूपी विधानसभा चुनाव में हो गया है। आधिकारिक तौर पर गुरुवार को ही इसकी घोषणा होगी। जनपद में मेरठ शहर और मेरठ कैंट सीट को गठबंधन के बाद कांग्रेस के लिए सुरक्षित रखा गया है। हालांकि सपा की ओर से पूर्व महानगर अध्यक्ष आदिल चौधरी और कैंट से आरती अग्रवाल को प्रत्याशी बनाया गया था, दोनों ही दावेदारों ने बुधवार को नामांकन भी कलक्ट्रेट से प्राप्त कर लिया है। रालोद से गठबंधन की चर्चाओं से भी गुरुवार को धुंध हट जाएगी। हालांकि मेरठ में रालोद को एक भी सीट देने के मूड में सपा नहीं है। बागपत में रालोद को तवज्जो मिलेगी।