कानपुर। वरूण धवन और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म हंप्टी शर्मा की दुलहनिया की रिलीज के पांच साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर फिल्म के खास सीन्स के कलेक्शन का एक खूबसूरत वीडियो धर्मा मूवीज ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। ये वीडियो  हैशटैग 5YearsOfHSKD के साथ शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि हंप्टी शर्मा और उनकी दुलहनिया 5 साल के साथ का जश्न मना रहे हैं।


वरुण और आलिया ने भी किए अपने इमोशन शेयर
फिल्म हंप्टी शर्मा की दुलहनिया के स्टार वरूण धवन और आलिया भट्ट ने भी पांच साल पूरे होने के इस खास मौके पर अपने इमोशंस साझा किए हैं। इस मौके पर वरूण और आलिया दोनों ने ही फिल्म को याद करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरीज शेयर की हैं। वरूण धवन ने अपनी स्टोरी मे एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि इस फिल्म को पांच साल हो गए। मुझे आज भी याद है जब ये फिल्म रिलीज़ हो रही थी तो मैं कितना नर्वस था। वहीं आलिया ने लिखा कि मुझे यकीन ही नहीं हो रहा है कि पांच साल हो गए। बेस्ट टीम, बेस्ट क्रू, बेस्ट लोग और दुलहनिया के सफर की शुरूआत थी ये फिल्म। ये फिल्म काफी हिट रही थी जिसके बाद धर्मा प्रोडक्शन्स ने बदरीनाथ की दुलहनिया भी बनाई थी।

5 years of humpty sharma ki dulhania: धर्मा प्रोडेक्शन ने शेयर किया खास वीडियो

चार फिल्मों में नजर ये जोड़ी
इस फिल्म में से पहले वरूण और आलिया की जोड़ी स्टूडेंट ऑफ द ईयर में नजर आई थी। हंप्टी शर्मा की दुलहनिया के बाद लोगों ने इन्हें अगला शाहरूख खान और काजोल कहना शुरू कर दिया, जिसके बाद दोनों बदरीनाथ की दुलहनिया में साथ रहे और वो भी कामयाब रही। दोनों की साथ में चौथी फिल्म कलंक थी हांलाकि फिल्म कामयाब नहीं रही लेकिन दोनों की जोड़ी को सबने पसंद किया। उम्मीद की जा रही है कि ये जल्दी फिर साथ में नजर आयेंगे।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk