- पिछले एक महीने में 50 से ज्यादा बाइक चोरी

- स्टूडेंट्स ने किया एफसी का घेराव, कैमरे लगाने की मांग

Meerut : सीसीएसयू कैंपस पिछले एक महीने बाइक चोरी की घटनाएं सामने आ रही हैं। ताज्जुब की बात तो ये है कि यूनिवर्सिटी का इस ओर ध्यान नहीं जा रहा है। जब स्टूडेंट्स ने इस पर कैंपस में हंगामा किया तो अधिकारियों को कुछ बात समझ में आई और जल्द ही कुछ इंतजाम करने का वादा किया। स्टूडेंट्स ने एडमिनिस्ट्रेशन को कह दिया है कि अगर उन्होंने जल्द ही कुछ नहीं किया तो आंदोलन भी करेंगे।

बाइक हो रही हैं चोरी

पिछले एक महीने में स्टूडेंट्स की कैंपस की बाइक चोरी हो रही हैं। यूनिवर्सिटी रिकॉर्ड में जगह-जगह लगने वाले सिक्योरिटी गार्डो की मौजूदगी में बाइक चोरी के मामले काफी चौंकाने वाले हैं। स्टूडेंट्स की मानें तो पिछले एक महीने में भ्0 से ज्यादा बाइक चोरी हो चुकी हैं । चिंता की बात इस बात की भी है कि मेन गेट पर पुलिस होने के बाद चोर कैंपस के अंदर बेखौफ घूम रहे हैं।

स्टूडेंट्स ने किया हंगामा

बाइक चोरों के मामलों देखते हुए छात्र नेता गगन सोम के नेतृत्व में कई छात्रों ने हंगामा किया और फाइनेंस कंट्रोलर अनिल अग्रवाल का घेराव किया। हंगामा होते देख छात्रों ने इसे रोकने के उपाय करने की बात कही और हाई डेफिनेशन कैमरे लगाने की मांग की। एफसी ने छात्रों को शांत करते हुए कहा कि इस पर मैं वीसी से बात करने के बाद कोई निर्णय ले पाऊंगा।