-मसूरी स्थित आईटीबीपी में घूमधाम से मनाया गया स्थापना दिवस

-डीआईजी दविंदर सिंह ने ध्वजारोहरण कर ली परेड की सलामी

<-मसूरी स्थित आईटीबीपी में घूमधाम से मनाया गया स्थापना दिवस

-डीआईजी दविंदर सिंह ने ध्वजारोहरण कर ली परेड की सलामी

MUSSOORIE :MUSSOORIE : मसूरी स्थित आईटीबीपी अकादमी ने आज भ्फ् वां स्थापना दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया। अकादमी के परेड मैदान में आयोजित समारोह में अकादमी उपनिदेशक डीआईजी दविंदर सिंह ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली। इस अवसर पर उन्होंने अपने संबोधन में बल के अधिकारियों व जवानों और उनके परिजनों को बल के गौरवशाली इतिहास का स्मरण करते हुए स्थापना दिवस की शुभकामनाएं दीं और विश्व सुरक्षा के बदलते परिदृश्य को ध्यान में रखते हुए जवानों और अधिकारियों को नई जिम्मेदारियों व चुनौतियों को संभालने के लिए हर दम तत्पर रहने का आह्वान किया। उन्होंने बल के अधिकारियों व जवानों बल को और प्रतिष्ठित, उन्नत व आधुनिक बनाने के लिए प्रेरित किया।

सजाया गया आकर्षक बाजार

इस मौके पर परेड मैदान में बल के जवानों तथा उनके परिजनों के लिए आकर्षक व मनोरंजक खेल प्रतियोगिताएं आयोजित की गई, जिसमें जवानों व परिजनों व बच्चों ने बढ़-चढ़कर भागीदारी की। इसके बाद परेड मैदान में ही आकर्षक मीना बाजार सजाया गया, जिसमें बल के परिजनों ने खूब खरीदारी की और आकर्षक पकवानों का लुत्फ उठाया। इस अवसर पर सेनानी प्रशिक्षण शैंदिल कुमार भी उपस्थित थे।

----------------------

फोटो- ख्ब् एमएसआरपी- क् व ख्। बल के जवान सलामी देते हुए व डी आईजी दविंदर सिंह प्रशिक्षु जवानों व अधिकारियों को बधाई देते हुए।