नीलामी

56 लोगों ने लगाई सात वाहनों की बोली

महज 19 हजार में विदा हुई साहब की 'लाड़ो'

- एमडीए में की गई पुराने वाहनों की नीलाम

- 25 हजार में बिकी अफसरों की पुरानी गाडि़यां

Meerut। एमडीए में सोमवार को पुराने वाहनों की नीलामी की गई. नीलामी में एमडीए ने अफसरों की कंडम पड़ चुकी गाडि़यों को बेचकर अपनी आय बढ़ाई. नीलामी में 56 लोगों ने बोली लगाई.

सात वाहनों बेचे

एमडीए की ओर से नीलामी प्रभारी बनाए गए चीफ इंजीनियर शबीह हैदर व सहायक आशु मित्तल एंव अपर सचिव बैजनाथ के नेतृत्व में नीलामी प्रक्रिया शुरू की गई. इस दौरान तीन जिप्सी, एक एंबेसेडर, एक एलीवेटर व एक डीसीएम टोयटा के अलावा एक जेसीबी मशीन को भी नीलाम किया गया है.

यह थी प्रक्रिया

नीलामी में बोली लगाने वाले व्यक्ति को 25 हजार रुपए का बैंक ड्राफ्ट या नगद राशि के रूप में एमडीए में कराना था. इस दौरान जिप्सी संख्या यूपीएन 15 ए 4087 की बोली 21 हजार से शुरू हुई जो 52 हजार पर जाकर रुकी. वहीं दूसरी जिप्सी यूपीएन 15 ए 7449 की बोली 20 हजार से शुरू होकर 25 हजार पर रुकी.

ढाई लाख की जेसीबी

इसके अलावा एंबेसडर कार 18 हजार से शुरू होकर 19 में बिकी. इसी प्रकार एलीवेटर एक हजार से शुरू और चार हजार में बिकी, जबकि टोयटा एक हजार से शुरू होकर 66 हजार तक पहुंची. इस बीच सबसी अधिक बोली जेसीबी मशीन की लगी जो 1.20 लाख से शुरू हुई और 2.50 तक पहुंची. चीफ इंजीनियर शबीह हैदर ने बताया कि सभी वाहन पुराने पड़ चुके थे और एमडीए इनका इस्तेमाल नहीं कर पा रहा था.