दो के शव हुए बरामद, एक की तलाश जारी

बच्चों की मौत से परिजनों में मचा कोहराम, स्टीमर से की जा रही तलाश

आगरा. थाना एत्मादउद्दौला नगला छदामी में उस समय कोहराम मच गया जब 6 किशोर यमुना में नहाने के दौरान डूब गए. इसमें से तीन को बाहर निकाल लिया गया जबकि दो के शव बाहर निकाले गए. एक किशोर की तलाश अभी जारी है. गोताखोर और स्टीमर के माध्यम से उसकी तलाश की जा रही है.

दोपहर में नहाने गए थे

नगला छदामी निवासी 14 वर्षीय भोला पुत्र जनक सिंह, भोला का भाई छोटू उर्फ छुट्टन, 14 वर्षीय प्रिंस पुत्र सुभाष, 11 वर्षीय रामजाने पुत्र जगदीश, 14 वर्षीय भानु पुत्र अनील कुमार, 14 वर्षीय जयदेव उर्फ सनी पुत्र चंद्र किशोर शर्मा दोपहर 12 बजे यमुना में नहाने गए थे. नहाते-नहाते सभी गहरे पानी में चले गए. उस दौरान लोगों की नजर पड़ गई. लोगों ने तीन को बाहर निकाल लिया जबकि सनी, छोटू, भानू अंदर ही रह गए.

प्लम्बर ने साहस कर लगाई छलांग

उस दौरान गांव में बच्चों की डूबने की खबर ने अफरा-तफरी मचा दी. मौके पर पुलिस और परिजन पहुंच गए. गहरे पानी में कोई जाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था. उस दौरान प्लम्बर राजू वहां पर आया और कपड़े उतार कर छलांग लगा दी. कुछ देर बाद उसने दोपहर दो बजे करीब सनी के शव को बाहर निकाला. शव देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया. ढाई बजे छोटू का शव भी बाहर निकाल लिया. लेकिन भानू का पता नहीं चला. पुलिस गोताखोर और स्टीमर की मदद से उसकी तलाश कर रही थी.

ताऊ के यहां पर आया था घूमने

सनी के पिता चंद्र किशोर शर्मा के ने बताया कि सनी ने हाई स्कूल किया है. वह चंदन नगर में रहते हैं. नगला छदामी में सनी के ताऊ महीपाल रहते हैं. सनी यहां पर अक्सर घूमने आता था. अब भी वह यहां पर घूमने आया था पर पता नहीं कब वह अन्य लड़कों के साथ यमुना में नहाने चला गया.

एक की चल रही तलाश

भानू का देर शाम तक कुछ पता नहीं चला. पुलिस ने गोताखोर और स्टीमर के माध्यम से उसकी तलाश की लेकिन उसका पता नहीं चल सका. दिन ढलने पर तलाश बंद कर दी. आज फिर से पुलिस उसकी तलाश शुरु करेगी. बेटे के न मिलने पर परिजनों के होश उड़े हुए है. परिजनों किसी भी हालत में उनका बेटा चाहिए.

पूर्व में डूबे छात्र का पता नहीं चला

थाना न्यू आगरा क्षेत्र में कमला नगर, लश्कर पुर निवासी 16 वर्षीय अभिषेक गुरुवार को अपने तीन साथियों के साथ जसवंत की छतरी यमुना किनारे नहाने गया था. तीन दोस्तों को तो बचा लिया गया लेकिन अभिषेक का पता नहीं चल सका. शुक्रवार को भी पुलिस ने यमुना में उसकी तलाश की थी.