-शहर में हुए अलग-अलग एक्सीडेंट्स में गई जान, परिजनों की होली हुई बदरंग

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : होली पर शहर में हुए आधा दर्जन सड़क हादसों में सड़कें खून से लाल हो गई. हादसों में छह लोगों की जान चली गई जिससे घरों में होली की खुशियों के बीच मातम पसर गया. हादसों में मृतकों के साथी भी घायल हुए है. उनको अस्पताल में एडमिट कराया गया.

बहन के घर जा रहा था

चकेरी में गुरुवार को ट्रक की टक्कर से बाइक सवार अंकित (20) की मौत हो गई, जबकि उसके बड़े भाई का साला सोनू और चचेरा भाई पवन घायल हो गए. अंकित छेदी सिंह का पुरवा बर्रा का निवासी था. परिवार में पिता मोहनलाल, मां सोना, चार भाई और दो बहन है. अंकित साले सोनू और भाई पवन के साथ बाइक से महाराजपुर बहन के घर जा रहा था कि रास्ते में हादसा हो गया.

बाइक से घर लौट रहा था

चकेरी में लोडर की टक्कर से हरी (26) की मौत हो गई. वह वाजिदपुर निवासी गौर बहादुर का बेटा था. परिवार में पत्नी लक्ष्मी, तीन बेटे और एक बेटी है. वह दोस्त शेखर के साथ बाइक से जा रहा था कि लोडर ने बाइक में टक्कर मार दी. वहीं कैंट में वैन की टक्कर से धीरज विश्वकर्मा (25) की मौत हो गई. वह जूही खुर्द निवासी लल्लू प्रसाद का बेटा था. परिवार में मां आशा देवी, भाई नीरज है. धीरज इलेक्ट्रिशियन था. वह दोस्त प्रमोद के साथ बाइक से मामा के घर गया था. वहां से वह लौट रहा था कि वैन ने बाइक में टक्कर मार दी.

वीआईपी रोड पर हुआ हादसा

वीआईपी रोड में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार पंकज (21) की मौत हो गई. वह परमट निवासी था. परिवार में मां रमा देवी और भाई बउवा है. वह बाइक में पेट्रोल भरवाकर घर लौट रहा था कि टेफ्को के पास अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी. पुलिस उसको लहूलुहान हालत में हॉस्पिटल ले गई. वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

------

कार ने अधेड़ को रौंदा, मौत

सिविल लाइन्स में शुक्रवार को कार सवार अधेड़ को टक्कर मारकर भाग गए. पुलिस अधेड़ को हॉस्पिटल ले गई. जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. इंस्पेक्टर का कहना है कि हडर्ड स्कूल के पास हादसा हुआ है. अधेड़ की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है. कार सवार की पहचान के लिए सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगाला जा रहा है. जल्द ही कार सवारों को पकड़ लिया जाएगा.