-गुरुवार की रात बाजरा स्कूल के पास स्थित कैनरा बैंक के एटीएम में चोरी

-पंडरा ओपी में प्राथमिकी, कोतवाली डीएसपी ने लिया जायजा

RANCHI: रांची के पंडरा थाना क्षेत्र में गुरुवार की रात चोरों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया। बाजरा स्कूल के समीप स्थित कैनरा बैंक के एटीएम को तोड़कर चोरों ने 7.म्ख् लाख रुपए उड़ा लिये। सूचना पाकर मौके पर पंडरा, सुखदेवनगर पुलिस के अलावा कोतवाली डीएसपी बहामन टूटी भी पहुंचे और दिन भर मामले की छानबीन की। लेकिन, पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लग सका है। पुलिस छापेमारी कर रही है। मामले में एटीएम लगाने वाली कंपनी एफएसएस के प्रबंधक प्रजापति की शिकायत पर पंडरा ओपी में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

सीसीटीवी कनेक्शन काटी

चोरी की वारदात को अंजाम देने से पहले एटीएम में लगे सीसीटीवी कनेक्शन काट डाले थे। एटीएम से चोरी की सूचना पुलिस को तब मिली, जब शुक्रवार की सुबह लोगों ने एटीएम को टूटा हुआ देखा।

एफएसएल व डॉग स्क्वायड को मिले साक्ष्य

चोरी की वारदात के बाद सुराग जुटाने के लिए पुलिस ने डॉग स्क्वायड व एफएसएल टीम को बुलाया। घटनास्थल पर काफी देर तक एफएसएल की टीम ने साक्ष्य जुटाए। फिंगर प्रिंट्स एक्सप‌र्ट्स ने भी सैंपल इक्ट्ठा किया। इसके इलावा खोजी कुत्ते के सहारे अपराधियों तक पहुंचने का भी प्रयास किया गया। लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। हालांकि पुलिस का दावा है कि एफएसएल व डॉग स्क्वायड की टीम को कई सुराग हाथ लगे हैं। जल्द ही चोर पकड़ लिये जाएंगे।