द्दन्रू॥न्क्त्रढ्ढङ्घन् : गम्हरिया के लाल बिल्डिंग चौक से सटे बोलायडीह मुख्य मार्ग तथा सर्विस रोड में अतिक्रमण कर व्यवसाय करने वाले आठ दुकानदारों को आदित्यपुर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार को प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी अंचल निरीक्षक चंद्रशेखर तिवारी एवं पुलिस निरीक्षक चंद्रभूषण के नेतृत्व में अतिक्रमण अभियान चलाया। इस दौरान काफी संख्या में महिला एवं पुलिस बलों की प्रतिनियुक्ति की गई थी।

मच गई अफरातफरी

गम्हरिया के लाल बिल्डिंग चौक पर काफी संख्या में पुलिस बल को देखते ही दुकानदारासें में अफरातफरी मच गई। सभी अपनी-अपनी दुकानें हटाकर भागने लगे। इस दौरान पुलिस ने आठ अतिक्रमणकारियों को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान कुछ महिलाएं पुलिस से उलझ पड़ी, किंतु महिला पुलिस बल ने उसे समझाकर शांत किया।

बार-बार होता रहा एन्क्रोचमेंट

इस दौरान मौजूद दंडाधिकारी तिवारी ने बताया कि लाल बिल्डिंग चौक से लगातार अतिक्रमण हटाने के बाद भी पुन: उसी स्थल पर दुकाने लगाई जा रही थी जिससे अक्सर जाम की स्थिति उत्पन्न होने की शिकायत आ रही थी। मुख्यमंत्री जन संवाद में कई बार यह मामला आने के बाद लगातार कार्रवाई की जा रही है। इस दौरान उपस्थित पुलिस निरीक्षक चंद्रभूषण ने बताया कि सड़क को अतिक्रमण कर व्यवसाय करनेवाले दुकानदारों की अब सीधे गिरफ्तारी होगी।