शहर के मनमिजाज के मुताबिक तमाम रेस्टोरेंट हैं लेकिन इनमें से अंगीठी रेस्टोरेंट कुछ अलग हट के है. परम्परागत स्वाद के साथ मनमुताबिक माहौल की चाहत में शहर के लोग यहां पहुंचते हैं. शहर के भीड़ भरे इलाके नेवादा में मौजूद इस रेस्टोरेंट की खासियत बताने के लिए हमारे फूड जॉकी बने....

एंबियंस

मुझे तो रेस्टोरेंट में बनारसीपन की झलक दिखती है. दीवारों पर पेटिंग बनायी गयी हैं जिनमें बनारस की खूबियों को दर्शाया गया है. गलियां, भीड़, छुट्टा पशु इसके साथ ही अबस्टै्रक्ट भी दीवारों पर बने हैं. सलीके से लगायी गई सीलिंग लाइट्स इन्हें निखारती हैं. सीटिंग अरेंजमेंट ऐसा है कि दो लोग भी साथ बैठ सकते हैं और पूरी फैमिली थी.

फूड क्वालिटी

अंगीठी रेस्टोरेंट की फूड क्वालिटी की बात करें तो यह अपने नाम को सार्थक करता प्रतीत होता है. यहां भोजन परम्परागत तरीके से तैयार किए जाते हैं. क्वालिटी ऐसी ही जैसी हम अपने घर में चाहते हैं. मैनें अपनी फैमिली के लिए मंचूरियन, फ्राइड राइस, तंदूरी रोटी, स्टफ दमआलू बनारसी और पनीर कढ़ाही मंगाया था. चावल और रोटी का स्वाद तो बिल्कुल घर जैसा क्वालिटीफुल है. पनीर और सब्जियां भी बेहद ताजी हैं.

सर्विस

सर्विस की बात करें तो यह अन्य जगहों जैसा ही है. सर्विस करने वालों को थोड़ा और ट्रेंड हों तो सर्विस को बेहतर बनाया जा सकता है. हालांकि ऑर्डर लेने के बाद थोड़े ही वक्त में भोजन हमारे टेबल पर था. इस बीच वेटर ने पानी आदि का इंतजाम भी कर दिया था.

टेस्ट

मुझे तो अंगीठी रेस्टोरेंट के खाने का स्वाद घर जैसा लगा. मेरी फैमिली ज्यादा स्पाइसी नहीं खाती है. कढ़ाई पनीर में हमें धनिया, तेज पत्ता का स्वाद आ रहा है. लहसून और अदरक के साथ मिर्च का यूज बैलेंस है. काली मिर्च और कसूरी मेथी टेस्ट को बढ़ा रहे हैं.

स्पेशलाइजेशन

इस रेस्टोरेंट का स्पेशलाइजेशन इसका डाइनिंग अरेंजमेंट है. अच्छे माहौल में भोजन करना सुकून भरा है.

बर्थ डे या टी पार्टी के लिए बेहतर जगह है. सीटिंग अरेंजमेंट भी ऐसा है कि पार्टी अच्छी हो सकती है.