- राजधानी एक्सप्रेस से सफर कर रहे कर्नल की बेटी का बना रहा था अश्लील विडियो

- पटना जीआरपी में मामला हुआ दर्ज, बंगलादेशी उमर के पासपोर्ट की हो रही जांच

PATNA: ट्रेनों में छेड़खानी के बढ़ते मामले अभी थमने का नाम नहीं ले रहा था कि अब खुलेआम अश्लील वीडियो बनाने का मामला भी सामने आ गया। एक मामला पटना जीआरपी के सामने आया है। इंफॉरमेशन के अकॉडिंग राजधानी एक्सप्रेस में जर्नी के दौरान बंगलादेश से इंडिया आए उमर फारुख बबलू को अश्लील विडियो बनाते हुए पकड़ा गया। फीमेल पैसेंजर्स की कंप्लेन पर स्कॉयड पुलिस ने फारुख को पकड़कर पटना जीआरपी को सौंपा। जीआरपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को फ्भ्फ् एक्ट के तहत जेल भेज दिया है।

पासपोर्ट की होगी जांच

मामले को गंभीरता से लेते हुए जीआरपी ने उमर के पासपोर्ट को जांच के लिए पटना के सीनियर एसपी को भेजा है। पासपोर्ट में अगर कोई गड़बड़ी हुई तो ऊमर पर कार्रवाई करने की योजना बनाई जाएगी।

बंगलादेश भेजता था विडियो

उमर ने बताया कि वह ट्रेन में जर्नी के दौरान फीमेल पैसेंजर्स की कई तरह के विडियो बनाता था। इतना ही नहीं, मोबाइल से बनाए गए अपने विडियो को इंटरनेट के जरिए बंगलादेश अपने फ्रेंड को भेजता था।

कर्नल की बेटी का बना रहा था विडियो

जीआरपी को दिए गए बयान से पता चला है कि उमर ट्रेन में जर्नी कर रही कर्नल की बेटी का विडियो बना रहा था। जैसे ही गर्ल पैसेंजर का बाथरूम में विडियो बनते हुए ध्यान गया, उसने ट्रेन में तैनात पुलिस स्कॉयड को कंप्लेन कर मामले की जानकारी दी।

बिना टिकट का कर रहा था जर्नी

बंगलादेश से इंडिया आए उमर के हौसले इतने बुलंद हो चुके थे कि वह पूरे इंडिया में बिना टिकट के ही जर्नी कर रहा था। यही हाल राजधानी एक्सप्रेस में भी था। डिब्रूगढ़ राजधानी एक्सप्रेस में जब जीआरपी ने उसे पकड़ा तो उसके पास टिकट नहीं थी।