-वेडनसडे को परिजनों ने प्रेमनगर थाना में दी तहरीर

BAREILLY: प्रेमनगर थाना के हार्टमन पुल के पास 12 वर्ष के बच्चे का कार सवारों ने अपहरण कर लिया. बड़ा बाईपास पर गाड़ी रुकने पर बच्चा डिग्गी से बाहर निकलकर अपने गांव पहुंच गया. वेडनसडे को परिजनों ने प्रेमनगर थाना में अपहरण की तहरीर दी है. पीडि़त पिता का आरोप है कि पुलिस अपहरण की बात मानने से ही इनकार कर रही है. एसएचओ प्रेमनगर बलवीर सिंह बग्गा का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

चाऊमीन लेने गया था
वीरपाल, हॉर्टमन पुल के पास रहते हैं. उनके मुताबिक उनका 12 वर्षीय बेटा अतुल श्रीवास्तव सिक्स क्लास में पढ़ता है. अतुल ट्यूजडे शाम साढ़े 6 बजे कोचिंग से वापस आने के बाद गैस एजेंसी के पास चाऊमीन खाने गया था. इसी दौरान एक युवक आया और उससे कहा कि बेटा चॉकलेट खाओगे तो उसने मना कर दिया. इसी दौरान मौका पाकर बेटे को वैन की डिग्गी में बंद कर लिया और कार भगाकर ले गए.

फोन पर बोले हो गया इंतजाम
अतुल के मुताबिक बड़ा बाईपास पर कार रुकी और उसमें से बदमाश उतरकर फोन पर बात करने लगे. युवक किसी से कह रहे थे कि बच्चा पकड़ लिया है, पैसों का इंतजाम कर लो. उसने किसी तरह डिग्गी खोली और वहां से भाग लिया. उसके बाद वह अपने गांव सुंदर पहुंचा और पूरी कहानी बताई. उसके बाद गांव के लोग हाइवे पर भी पहुंचे, लेकिन वहां कोई नहीं मिला. सूचना पर पिता भी मौके पर पहुंचे और फिर अशरफ खां छावनी चौकी में तहरीर दी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. उसके बाद थाने में गए तो वहां भी सुनवाई नहीं हुई.