- महात्मा गांधी सेतु से गंगा में छलांग लगाने वाले थे कपल

- मौके पर पहुंच ट्रैफिक पुलिस ने दोनों को लिया कब्जे में

PATNA CITY : प्यार में पागल एक कपल लाइफ की हदें पार करने जा रहे थे। कपल महात्मा गांधी सेतु से गंगा नदी में छलांग लगाने वाले थे। दोनों ने ठान लिया था कि गंगा में कूद कर सुसाइड कर लेना है, लेकिन ऐन वक्त पर ट्रैफिक पुलिस पहुंच गई और कपल के छलांग लगाने के पहले ही अपने कब्जे में ले लिया। दरअसल, सिपारा का रहने वाला पंकज कुमार महदीपुर की रहने वाली मोनिका (काल्पनिक) से इश्क करता है। दोनों के बीच कई सालों से अफेयर चल रहा था। मोनिका ने इसी साल इंटरमीडिएट का एग्जाम दिया है। गंगा में छलांग लगा दोनों एक-दूसरे को प्यार का सबूत देने वाले थे।

हाजीपुर में गुजारी रात

बुधवार को ही मोनिका और पंकज अपने घर से भाग गए थे। शाम में दोनों हाजीपुर पहुंचे। जहां एक जगह पर दोनों ने रात बिताई। फिर सुबह में हाजीपुर से निकले। गुरुवार की दोपहर एक बजे के करीब दोनों बाइक से सेतु के पाया नंबर ब्म् के पास रुके। बाइक खड़ी कर दोनों सेतु के किनारे खड़े हो गए।

पुलिस को किया इंफॉर्म

सबसे पहले पंकज सेतु से छलांग लगाने वाला था। इसके बाद मोनिका कूदती, लेकिन इन दोनों की मंशा इनके पास से गुजर रहे एक व्यक्ति ने जान ली। व्यक्ति ने बिना देरी किए ट्रैफिक पुलिस के दारोगा गौतम कुमार को इंफॉर्म किया। वह तुरंत पहुंचे और छलांग लगाने जा रहे पंकज और मोनिका को पकड़ लिया।

पूछताछ के बाद किया फैमिली के हवाले

ट्रैफिक पुलिस ने कपल को आलमगंज थाने की पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने पंकज और मोनिका से लंबी पूछताछ की। फिर इनके फैमिली वालों को इंफॉर्म किया। देर शाम फैमिली वाले पहुंचे और दोनों को वापस अपने साथ ले गए।