पैर में मिले सिर्फ चोट के निशान

एक रेलकर्मी के बीवी से थी दोस्ती

KAUSHAMBI: पूरामुफ्ती के मनौरी गांव के समीप रेलवे लाइन पर एक युवक का संदिग्ध हालत में शव मिला। युवक के पैर पर मामूली चोट के निशान मिले। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि युवक की एक रेलकर्मी की बीवी के साथ करीबी रिश्ते थे। फिलहाल पुलिस अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है।

लाश के साथ थी एक महिला

गोहमलवापर मनौरी के पास रविवार की सुबह एक युवक रेलवे लाइन पर पड़ा मिला। घटना स्थल के समीप रही एक महिला ने शोर मचाया तो मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंचे। युवक की पहचान गोहमलवापर निवासी प्रभू सरोज के बेटे मंजय (25) के रूप में हुई। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोग उसे जिला अस्पताल लाए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मंजय के साथ एक महिला भी जिला अस्पताल आई थी। महिला इलाहाबाद के भावापुर की रहने वाली है। उसका पति रेलवे में नौकरी करता है और मनौरी में किराए का कमरा लेकर रहता है। महिला की दोस्ती मंजय के साथ थी। इसी वजह से महिला की उसके पति से अनबन रहती थी। अस्पताल कर्मियों की सूचना पर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

महिला बार-बार हो रही थी बेहोश

मंजय का शव देखकर महिला जोर-जोर से रो रही थी। मंजय के घरवाले महिला को कोस रहे थे लेकिन उसे इसकी तनिक भी परवाह नहीं थी। जिला अस्पताल में महिला किसी से कोई बात नहीं कर रही थी। बताया कि उसका पति रेलवे में नौकरी करता है लेकिन उसके साथ अब उसका कोई रिश्ता नहीं है।