ये है पूरा मामला
features@inext.co.in
KANPUR : प्रियंका चोपड़ा के खिलाफ ट्वीट कर कमेंट करने वाले दुबई के एक फाइव स्टार होटल के शेफ को नौकरी से निकाल दिया गया है। दुबई के जे डब्ल्यू मैरियट मर्कुईस होटल में शेफ अतुल कोचर को होटल एडमिनिस्ट्रेशन ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है। अतुल ने प्रियंका को लेकर कॉन्ट्रोवर्शियल ट्वीट किया था लेकिन बाद में उसके लिए माफी मांग ली थी।'क्वॉन्टिको 3' के एक एपिसोड के सीन में दिखाया गया था कि अमेरिका की एक यूनिवर्सिटी का प्रोफेसर हथियार में इस्तेमाल किए जाने वाले यूरेनियम को चुराता है लेकिन पकड़ा जाता है।
प्रियंका के खिलाफ एक ट्वीट से चली गई दुबई के इस शेफ की नौकरी,लिखा था ये
क्वांटिकों एपिसोड बवाल

क्वांटिको के एक एपिसोड में दिखाया गया कि भारतीय मूल के लोग बम प्लांट करते हैं और उसका इल्जाम पाकिस्तान पर डालने की कोशिश करते हैं। इस बात से लोगों को भावनात्मक रूप से ठेस पहुंची और प्रियंका का जमकर विरोध हुआ। बाद में एबीसी स्टूडियो और प्रियंका ने इसके लिए माफी भी मांग ली। प्रियंका को ट्वीट कर फैंस से क्वांटिको के उस खास एपिसोड के लिए माफी मांगी जो भारतीयों को आहत कर गया।
प्रियंका के खिलाफ एक ट्वीट से चली गई दुबई के इस शेफ की नौकरी,लिखा था ये
ये था अतुल का ट्वीट
हिन्दू राष्ट्रवादियों को आतंकवादी की तरह पेश किए जाने को लेकर शेफ कोचर ने ट्विट किया था, 'प्रियंका चोपड़ा ये बड़े ही दुख की बात है कि आपको उन हिन्दुओं की भावनाओं की कद्र नहीं है जो पिछले 2000 साल से इस्लाम के जरिए आतंकित किए जा रहे हैं। शर्म आती है आप पर।' हालांकि बाद में कोचर ने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया था। उन्हें नौकरी से इसलिए निकाला गया क्योंकि उनके होटल का बहिष्कार करने की धमकी आ रही थी।

अपनी इस अपकमिंग फिल्म में प्रियंका और अभिषेक बनने वाले थे मां-बाप, रुक गई शूटिंग

सलमान की 'भारत' मूवी के लिए प्रियंका लेंगी इतनी फीस, जो किसी ने नहीं सोची!

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk