जबरन हाथ पकड़कर ले जा रहा था साथ

कई दिनों से युवती को कर रहा था परेशान

BAREILLY: सिटी में ट्यूजडे शाम एक और युवती मनचले गार्ड का शिकार हो गई। गार्ड उसका काफी देर तक पीछा करता रहा और फिर उसे हाथ पकड़कर बाइक पर बैठाने लगा। परेशान होकर युवती ने उसकी बीच चौराहा पर पिटाई कर दी। सूचना पर तुंरत पुलिस पहुंची और गार्ड को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस का कहना है कि गार्ड किसी एक लड़की से नहीं बल्कि वहां से गुजर रही लड़कियों व महिलाओं से अश्लील हरकत कर रहा था। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

परेशान होकर छोड़ िदया आफिस

रामपुर गार्डन में एक युवती आफिस में काम करती थी। वहां काम करने वाला गार्ड मढ़ीनाथ निवासी किशनपाल उर्फ विक्की आए दिन उसे परेशान करता था। गार्ड की हरकतों से परेशान होकर उसने काम भी छोड़ दिया था। ट्यूजडे शाम को युवती को अपने घर जा रही थी। इस पर गार्ड उसका पीछा करने लगा। पीछा करते-करते वह नावल्टी चौराहा तक पहुंच गया। उसने युवती का हाथ पकड़ लिया और उसे जबरन साथ ले जाने लगा। जिस पर लड़की ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। जिससे वहां पर तमाशबीनों की भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों ने पुलिस बुला ली लेकिन युवती ने लिखित में किसी तरह की कार्रवाई से साफ इंकार कर दिया। जिस पर पुलिस को उसके खिलाफ राह चलते लड़कियों से छेड़छाड़ की धाराओं में एफआईआर दर्ज की है।

युवती से छेड़छाड़ का मामला था। युवती ने लिखित में कोई तहरीर नहीं दी है। आरोपी को गिरफ्तार कर उसे खिलाफ राह चलते लड़कियों से छेड़छाड़ की एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

असित श्रीवास्तव, सीओ सिटी फ‌र्स्ट