- रेप, मर्डर के बाद केमिकल से जला दिया चेहरा

- बोरे में शव भरकर हाइवे पर फेंका, शव के पास शीशी में मिला पेट्रोल

KUNDA ( 17 April, JNN): कुंडा तहसील के हथिगवा थाना क्षेत्र के भदिशव गांव में रविवार को इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आयी। एक युवती की अस्मत लूटने के बाद दरिदंगी की हद पार करते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया गया। यही नहीं युवती की पहचान न उजागर हो जाए इसके लिए उसके शव को किसी केमिकल से जला दिया गया और शव को बोरे में भर कर हाइवे पर फेंक दिया।

नदी में फेंकने का था इरादा

रविवार की सुबह हथिगवा थाना क्षेत्र के भदिशव गांव के ग्रामीण शौच के लिए खेतों की तरफ जा रहे थे। तभी राष्ट्रीय राजमार्ग किनारे एक बोरे में कुछ जला पड़ा हुआ दिखाई दिया तो ग्रामीण दशहत में आ गए। ग्रामीणों ने सूचना हथिगवां पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने बोरा खोला तो उसमे एक युवती का शव मिला। उसके शरीर पर काले रंग की एक टीशर्ट, कत्थेरंग की जींस, हाथ में रुद्राक्ष की माला का ब्रेसलेट था। कातिलों ने युवती का गला किसी धारदार हथियार से रेत कर हत्या की थी। शिनाख्त छिपाने के लिए चेहरा किसी केमिकल से जलाया दिया। यही नहीं बोरे में दो बड़े-बड़े पत्थर भी मिले और बोरे से चंद कदम पर दो शीशी भी मिली, जिसमें पेट्रोल भरा हुआ था।

नहीं हो सकी शिनाख्त

बोरा देखने से लगता था कि युवती के शव को हत्यारे गंगा नदी में फेंकने के लिए ले जा रहे थे, लेकिन भीड़भाड़ होने के कारण वह शव को गांव के सामने फेंककर उसे जलाने का प्रयास किया। ग्रामीणों की आवाजाही को देख हत्यारे भाग निकले। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष एके मिश्रा का कहना है कि शव देखने से लगता है कि युवती की हत्या कहीं और की गई है और उसका शव लेकर हत्यारोपी गंगा में फेंकने जा रहे थे, लेकिन आवाजाही के कारण वह शव गांव के सामने फेंककर चले गए। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। घंटों पहचान के बाद भी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।