-सांसद बनने के बाद पहली बार इलाहाबाद पहुंचे सांसद नागेंद्र पटेल

-श्रृंगवेरपुर में आयोजित समारोह में हुए शामिल

ALLAHABAD: फूलपुर और गोरखपुर संसदीय क्षेत्र के उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को परास्त कर सांसद बनने वाले समाजवादी पार्टी के नागेंद्र सिंह पटेल और प्रवीण निषाद गुरुवार को इलाहाबाद पहुंचे। यहां दोनों सांसदों का पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया गया। वहीं श्रृंगवेरपुर में भव्य स्वागत समारोह आयोजित किया गया।

पटरी से उतरी कानून व्यवस्था

फूलपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद के रूप में शपथ ग्रहण करने के बाद सांसद नागेंद्र सिंह पटेल गुरुवार की सुबह प्रयागराज एक्सप्रेस से इलाहाबाद पहुंचे। यहां उनका उनका फूल-माला से भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान सांसद नागेंद्र सिंह पटेल ने कहा कि सपा और बसपा समेत लगभग एक दर्जन दलों के समर्थन को जनता ने स्वीकार किया है। वजह, प्रदेश की भाजपा सरकार हर मुद्दे पर फेल साबित हुई है। इलाहाबाद में एक सप्ताह के अंदर दस लोगों की हत्या ये साबित करती है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से पटरी से उतर चुकी है। जंक्शन पर सांसद का स्वागत करने वालों में जिलाध्यक्ष कृष्णमूर्ति सिंह यादव, पूर्व महानगर अध्यक्ष केके श्रीवास्तव, दान बहादुर मधुर आदि शामिल रहे।

दोपहर बाद निषाद राज की धरती श्रृंग्वेरपुर में फूलपुर के नव निर्वाचित सांसद नागेंद्र सिंह पटेल और गोरखपुर के नव निर्वाचित सांसद प्रवीण निषाद के सम्मान में स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। गोरखपुर के सांसद प्रवीण निषाद ने कहा कि उपचुनावों में भाजपा की हार से यह साफ हो गया है कि केंद्र और प्रदेश की सरकार से जनता नाराज है।