- चिल्ड्रेंस पार्क से योगा सिखाकर लौट रही महिला के गले से चेन छीन फरार हुए अपराधी

PATNA: राजधानी में चेन स्नैचिंग की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। पटना के रिहायशी एरिया में फिर एक महिला चेन स्नैचर्स का निशाना बनी। बाइक सवार चेन स्नैचर्स ने गुरुवार को सुबह-सवेरे चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। स्नैचिंग की यह वारदात श्रीकृष्णापुरी थाना एरिया की है। दरअसल, श्रीकृष्णापुरी ई-क्0म् की रहने वाली भ्ब् साल की रीता दास डेली सुबह-सुबह में चिल्ड्रेन पार्क जाती हैं। वे वहां लोगों को योगा सिखाती हैं और 8 बजे वापस घर के लिए निकल जाती हैं। योगा सिखाकर वे वापस घर लौट रही थीं। चिल्ड्रेन पार्क से निकलने के बाद कुछ दूर आगे बढ़ी ही थी कि पहले से घात लगाए बाइक सवार ने उनके गले से सोने की चेन झपट लिया और फरार हो गए।

शोर मचाने का फायदा नहीं

चेन स्नैचिंग के बाद रीता दास को झटका-सा लगा। कुछ दूर तक वे बाइक के पीछे-पीछे भागी भी, साथ ही काफी शोर भी मचाया। पर, चेन स्नैचर्स की बाइक के पीछे भागना और शोर मचाना काम न आया। जब तक लोकल पब्लिक उनकी हेल्प को आते, तब तक चेन स्नैचर्स काफी दूर निकल चुके थे। रीता दास के बयान पर श्रीकृष्णापुरी थाने की पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

खंगाली जाएगी सीसीटीवी

चेन स्नैचर्स की खोज के लिए पुलिस बोरिंग रोड एरिया में लगाए गए सीसीटीवी फुटेज को भी खंगालेगी। स्नैचर्स की पहचान और उनकी धर-पकड़ के लिए पुलिस को उम्मीद है कि सीसीटीवी फुटेज से उन्हें कुछ सुराग मिल सकती है।