कानपुर। इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट में भारत की पारी और 159 रन से हार की वजह खराब बल्लेबाजी रही। भारतीय टीम पहली पारी में जहां 107 रन पर ऑलआउट हो गई वहीं दूसरी इनिंग्स में 130 रन पर बोरिया-बिस्तर सिमट गया। अन्य बल्लेबाजों को तो छोड़ दीजिए, टीम के कप्तान और सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज विराट कोहली का बल्ला भी खामोश रहा। दूसरी पारी में जहां भारत जीतने की बजाए सिर्फ ड्रा कराने की सोच रहा था ऐसे में भी विराट क्रीज पर ज्यादा देर टिक नहीं पाए, उन्हें स्टुअर्ट ब्रॉर्ड ने चलता किया। 32 साल के इस इंग्लिश गेंदबाज के लिए यह मैच खेलना आसान नहीं था, वो भी तब जब दो दिन पहले ही उनका गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप हुआ था।
ind vs eng : गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप करके उतरा मैदान में और ले लिया कोहली का विकेट
ब्रिटिश न्यूज वेबसाइट द सन के मुताबिक, स्टुअर्ट ब्रॉड और उनकी गर्लफ्रेंड मौली किंग ने पांच महीने पुराने रिश्ते को बॉय-बॉय बोल दिया। इस रिश्ते के टूटने की वजह ब्रॉड का क्रिकेट प्रेम है। दरअसल तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड पिछले काफी समय से क्रिकेट में बिजी हैं। भारत के खिलाफ ही उन्होंने 5 जुलाई को सीरीज शुरु की थी। पहले टी-20 फिर वनडे और अब टेस्ट सीरीज में वह नजर आ रहे हैं। ऐसे में ब्रॉड अपनी गर्लफ्रेंड मौली को समय नहीं दे पा रहे।
ind vs eng : गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप करके उतरा मैदान में और ले लिया कोहली का विकेट
दोनों के एक नजदीकी दोस्त की मानें तो, मौली अपने ब्वॉयफ्रेंड ब्रॉड के समय न निकाल पाने को लेकर काफी अपसेट रहती थीं। पिछली बार दोनों अप्रैल में साथ देखे गए थे। तब से इनके बीच कोई मुलाकात नहीं हो पाई ऐसे में मौली को यह रिश्ता यहीं खत्म करना पड़ा। अब इनके बीच किसी तरह की कोई फीलिंग्स नहीं है।
ind vs eng : गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप करके उतरा मैदान में और ले लिया कोहली का विकेट
द सन ने यह भी दावा किया है दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया। खैर इस ब्रेकअप से मौली पर क्या असर पड़ा यह तो पता नहीं मगर ब्रॉड काफी फ्रस्टेटेड हो गए, जिसका गुस्सा उन्होंने लॉर्ड्स मैच में विराट कोहली को आउट करके निकाला।
ind vs eng : गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप करके उतरा मैदान में और ले लिया कोहली का विकेट
मौली किंग ने कुछ वक्त पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि, हम कुछ डेट्स पर गए, लेकिन ये शुरुआती मुलाकातें थीं। स्टुअर्ट ब्रॉड बहुत अच्छे इंसान हैं। हम कई सालों से एक-दूसरे को जानते हैं। मुझे याद नहीं है कि हम पहली बार कैसे मिले थे। मैं अपनी प्रफोशेनल और निजी जिंदगी का हर फैसला दिल से लेती हूं। कई बार यह सही नहीं भी होता। बता दें कि मॉड्ल बियली मिशेल से ब्रेकअप के बाद स्टुअर्ट ब्रॉड का रिश्ता गायिका मौली किंग के साथ जुड़ा था मगर अब उनसे भी ब्रेकअप हो गया।

भारत को लॉर्ड्स में 44 साल बाद मिली इतनी बड़ी हार, टूट गया कोहली का अहंकार

लॉर्ड्स में टेस्ट मैच हारने वाले ये हैं 12 भारतीय कप्तान, विराट कोहली का भी जुड़ा नाम

Cricket News inextlive from Cricket News Desk