जब से डोनाल्‍ड ट्रंप अमेरिका के प्रेसीडेंट चुने गए हैं, तभी से US के तमाम डेमोक्रेट्स सपोर्टर दुखी होकर ट्रंप के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। अब शायद उन्‍हें और पूरी दुनिया को एक बड़ा शॉक लगने वाला है, क्‍योंकि पाकिस्‍तान के एक टीवी चैनल ने एक स्‍पेशल स्‍टोरी में दिखाया है कि राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप अमेरिका में नहीं बल्‍िक पाकिस्‍तान में जन्‍में थे। इस टीवी न्‍यूज रिपोर्ट में फीमेल एंकर बकायदा बताती है कि ट्रंप का असली नाम था दाउदइब्राहिम खान, जिन्‍होंने अपनी स्‍कूली एजूकेशन यहीं पाकिस्‍तान में पूरी की थी। साल 1954 में उनके मां बाप के सड़क हादसे में मरने के बाद मासूम ट्रंप को एक ब्रिटिश्‍ा सैनिक अपने साथ ब्रिटेन ले गया। जहां 1955 में ट्रंप फैमिली ने उन्‍हें गोद लिया और नाम दिया डोनाल्‍ड ट्रंप।

पाकिस्‍तान में जन्‍मे थे us प्रेसीडेंट डोनाल्‍ड ट्रंप! पाक टीवी चैनल का नया खुलासा


पाकिस्‍तान के टीवी चैनल पर दिखाई गई न्‍यूज सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त रूप से वायरल हो रही है। इस टीवी रिपोर्ट में एंकर ने हद पार करते हुए डोनाल्‍ड ट्रंप की बचपन की तस्‍वीर भी दिखा दी। इस टीवी न्‍यूज को देखकर बेहोश हुए जा रहे तमाम लोगों को इस न्‍यूज एंकर ने स्‍टोरी के अंत में बताया कि ये सारी बातें हम नहीं बल्‍िक सोशल मीडिया पर पाकिस्‍तान के लोग कह रहे हैं। तो आप भी इस वीडियो में देखिए US प्रेसीडेंट डोनाल्‍ड ट्रंप की अनसुनी लेकिन मजेदार कहानी, जो चैनल ने सुनाई पाक लोगों की जुबानी।

 

यह भी देखें: प्रेसीडेंट ट्रंप की वाइफ, 1st Lady 'मेलानिया' हैं फैशन मॉडल, उनकी ये बोल्‍ड तस्‍वीरें देख दुनिया रह गई दंग!

Weird News inextlive from Odd News Desk

Weird News inextlive from Odd News Desk