ज्‍यादा आकर्षित होती 
जी हां अगर आप भी चाहते हैं कि आप लड़कियों के बीच हमेशा छाए रहें। चाहे ऑफिस या कोई पार्टी हर जगर लड़कियों की निगाहें आप पर ही हों तो फिर आप अपनी दाढ़ी बढा लीजिए। हाल ही में ऑस्‍ट्रेलिया की बैरेंबी डिक्‍सन यूनिवर्सिटी में लड़कों की दाढ़ी को लेकर एक रिसर्च हुई। जिसमें पाया गया कि जिन लड़कों की दाढ़ी लंबी होती है उनकी गर्लफ्रेंड या पत्नी आपकी ओर ज्यादा आकर्षित रहती हैं।

जिसकी जितनी लंबी दाढ़ी उस पर उतना ही मरती हैं लड़कियां

चार्मिंग और सेक्‍सी लगते

इसके पीछे शोधकर्ताओं का कहना है कि जिन लड़कों की दाड़ी बढ़ी हुई होती वे लड़कियों को बहुत चार्मिंग और सेक्‍सी लगते हैं। वह उनके साथ काफी अच्‍छे से पेश आती हैं। ऐसे लड़कों की हर अदा लड़कियों के दिल को छूती है। इसके पहले भी इस पर कई शोध हुए थे। उनमें भी यही बात सामने आई थी कि लड़कियों को मैच्‍योर लड़के ज्‍यादा पसंद होते हैं। ऐसे लड़के उनके दिल की बातों को अच्‍छे से समझेंगे।

जिसकी जितनी लंबी दाढ़ी उस पर उतना ही मरती हैं लड़कियां

बचपना नजर आता
इसके अलावा उनकी जिम्‍मेदारियों को भी अच्‍छे से निभाएंगे। जिससे जिन लड़कों के बड़ी दाढ़ी होती है वे लड़कियों को ज्‍यादा समझ आते हैं। वहीं जो लड़के क्‍लीन सेव रहते है उनमें लड़कियों को बचपना नजर आता है। उनकी ओर लड़कियां आकर्षित भी कम होती हैं। इसके अलावा उनका रिलेशन भी ज्‍यादा दिन तक नहीं चल पाता है।

Relationship News inextlive from Relationship Desk

Relationship News inextlive from relationship News Desk