-पीडि़त पिता की तहरीर पर दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Mawana : कस्बा फलावदा में सोमवार देर शाम घेर से घर पर जा रही किशोरी के गायब होने पर मंगलवार को थाने पर परिजनों ने समुदाय विशेष के दो युवकों के खिलाफ बहला फुसलाकर ले जाने और जान से मारने की धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। सूचना पर सीओ बले सिंह भी फलावदा पहुंचे और थाना पुलिस को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। घटना के बाद भाजपा नेता थाने पहुंचे और एसओ को ख्ब् घंटे में किशोरी बरामद न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

रिपोर्ट दर्ज कराई

जानकारी के मुताबिक फलावदा निवासी राजेंद्र सैनी की लगभग क्ख् वर्षीय पुत्री घर से समीप स्थित घेर में सोमवार देर शाम खाना देने गई थी, लेकिन उसका कोई अता पता नही चल सका। काफी देर तक नहीं लौटने पर परिजनों ने उसे तलाशा मगर कोई सुराग नही लगा। मंगलवार सुबह थाने पर पीडि़त पिता ने कस्बा निवासी फरमान व इमरान पुत्रगण इकबाल निवासी मौहल्ला जुड वाला को नामजद करते हुए किशोरी को बहला फुसलाकर कर ले जाने और जान से मारने की धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

दोनों पक्षों में तनाव

किशोरी कक्षा सात की छात्रा है। उक्त मामले को लेकर दोनों पक्षों में तनाव बना है। पुलिस ने आरोपियों के घर दबिश दी, लेकिन वे हत्थे नहीं चढ़े। पुलिस ने इस मामले में कई लोग हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है। सीओ ने एसओ को दिशा निर्देश देकर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की हिदायत दी। घटना के बाद मंगलवार दोपहर भाजपा जिला उपाध्यक्ष दिनेश खटीक के नेतृत्व में पहुंचे कार्यकर्ताओं की एसओ से जमकर नोकझोंक हुई उन्होंने किशोरी की ख्ब् घंटे में बरामदगी न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

-------------

पंचायत में किशोरी की बरामदगी की मांग

किशोरी की बरामदगी करी मांग को लेकर भाजपा नेताओं और समाज के लोगों की बूढा शिव मंदिर में पंचायत हुई, जिसमें अपहरण की घटना पर रोष व्यक्त किया गया। वक्ताओं ने किशोरी को शीघ्र बरामद करने और नामजदों को गिरफ्तार जेल भेजने की मांग की गई। पंचायत में किशोरी के परिजनों के अलावा समाज के दर्जनों लोग मौजूद रहे।