-दो युवक गंभीर रूप से जख्मी, दोनों की हालत चिंताजनक

-मुफ्फसिल के सुफलसाई स्थित सरायकेला मोड़ के पास हुआ हादसा

CHAIBASA: ट्रक और मोटरसाइकिल के बीच आमने-सामने से टकरा जाने के कारण मोटरसाइकिल पर सवार एक ख्8 वर्षीय व्यक्ति का मौत घटनास्थल पर ही हो गई। इस हादसे में दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। दोनों घायलों की हालत ¨चताजनक बनी हुई है। सदर अस्पताल में दोनों घायलों का प्राथमिक उपचार करने के बाद उचित इलाज के लिए जमशेदपुर रेफर कर दिया गया है।

गोइलकेरा का रहनेवाला था

मृतक का नाम ¨टकु मछुवा है। वह गोइलकेरा मछुवा बस्ती का रहने वाला था। वर्तमान में वह उसका ससुराल टोंटो के बड़बिल गांव में रहकर चाईबासा में फर्नीचर बनाने का काम करता था। घायलों में ख्0 वर्षीय युवक पप्पू उर्फ छोटू राम और ख्क् वर्षीय मनीष राम शामिल हैं। दोनों युवक मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के चांदमारी गांव के रहनेवाले हैं। घटना सोमवार दोपहर करीब क्ख् बजे मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सुफलसाई स्थित सरायकेला मोड़ के पास घटी है।

ड्राइवर-खलासी फरार

तीन युवक एक मोटरसाइकिल (जेएच0म्एफ-फ्7म्0) पर सवार होकर चाईबासा शहर से अपने गांव की ओर जा रहे थे। इसी क्रम में सरायकेला मोड़ के पास विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक (बीएचवी-क्ख्फ्क् से टकरा गए। इससे तीनों युवक गंभीर रूप से जख्मी होकर जमीन पर गिर पड़े। मौका पाकर ट्रक चालक व खलासी ट्रक को छोड़कर भाग निकले। स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को उठाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया। यहां चिकित्सकों ने ¨टकु मछुवा नामक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया। अन्य दो युवकों को जमशेदपुर रेफर कर दिया। घटना की जानकारी पाकर स्थानीय थाना पुलिस ने घटना स्थल पहुंच कर मामले की जानकारी लेने के बाद दोनों वाहनों को जब्त कर थाना ले आयी।