आकाश चोपड़ा ने खाया 7 लाख का खाना
कानपुर। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व टेस्ट ओपनर बल्लेबाज आकाश चोपड़ा हाल ही में अपने खाने के बिल को लेकर सुर्खियों में रहे। दरअसल आकाश इंडोनेशिया गए थे और वहां उन्होंने एक रेस्टोरेंट में खाना खाया। लंच खत्म होते ही जब वेटर ने उन्हें बिल दिया तो वह शॉक्ड हो गए। सिर्फ एक व्यक्ति के खाने का बिल तकरीबन 7 लाख था। आकाश ने अपने अफिशल टि्वटर अकाउंट पर बिल की फोटो भी शेयर की। यह बिल लगभग 6,99,930 रुपियाह का था। जी हां यह रुपये नहीं रुपियाह में था जोकि इंडोनेशिया की करेंसी है।
क्या विराट कोहली से भी मंहगा खाना खाता है ये पूर्व भारतीय बल्लेबाज,7 लाख का भरा बिल
यह है करेंसी का खेल

आकाश के इतने मंहगे बिल की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी। यूजर्स ने तरह-तरह के कमेंट किए। किसी ने कहा आकाश तो कोहली से भी मंहगे शौक रखते हैं, तो वहीं किसी ने इस फेक बताया। खैर दिनभर सुर्खियों में रहने के बाद आकाश ने यूजर्स को रिप्लाई भी दिया। उन्होंने 7 लाख के बिल की असल सचाई बताई। दरअसल इंडोनेशिया में भारत के 1 रुपये की कीमत 210 रुपियाह होती है। इस हिसाब से 7 लाख का बिल भारतीय करेंसी के मुताबिक 3333 रुपये का पड़ा। आकाश ने बाद में खुद ट्वीट किया कि उन्हें अपने जेब से सिर्फ 3500 रुपये ही देने पड़े।
क्या विराट कोहली से भी मंहगा खाना खाता है ये पूर्व भारतीय बल्लेबाज,7 लाख का भरा बिल
भारत के लिए खेले थे 10 टेस्ट
भारत के लिए 10 टेस्ट मैच खेल चुके आकाश चोपड़ा फिलहाल चर्चित हिंदी कमेंटेटर हैं। आकाश ने 2003 में इंटरनेशनल करियर की शुरुआत की थी, हालांकि उन्हें वनडे खेलने का मौका नहीं मिला मगर एक साल तक टेस्ट टीम में रहने के बाद उनकी छुट्टी हो गई। 23 की औसत से मात्र 437 रन बनाने वाले आकाश को दोबारा टीम में वापसी का अवसर नहीं मिला। खैर वह फर्स्ट क्लॉस क्रिकेट खेलते रहे, 2013 में रिटायरमेंट से पहले उनके नाम 162 मैचों में 10,839 रन दर्ज हैं। जिसमें 29 शतक और 53 अर्धशतक शामिल हैं।

टि्वटर पर भिड़े दो पूर्व भारतीय खिलाड़ी, एक-दूसरे को कह डाला ये सब

कुलदीप यादव को रोकने के लिए इंग्लैंड ने बनाया ये प्लॉन, सफल हुआ तो हार जाएगा भारत

Cricket News inextlive from Cricket News Desk